Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliप्रतिबंधित नशीली गोलियो के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

प्रतिबंधित नशीली गोलियो के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -
  • हरियाणा पंजाब के हाईवे पर बने ढाबों पर सप्लाई करते थे नशीली गोलिया

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: हरियाणा बार्डर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार सवार दो तस्करों को प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है। नशीली दवाइयों को हरियाणा और पंजाब में हाईवे के ढाबों पर सप्लाई करते थे।

मेरठ करनाल हाईवे पर स्थित बिडौली चेकपोस्ट पर मंगलवार की रात्रि को चेकपोस्ट प्रभारी राजन पुंडीर ने चेकिंग के दौरान शामली की ओर से करनाल जा रही मारुति वैगनआर कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक गाड़ी लेकर भागने लगा पुलिस ने पीछा कर कार सवार दो लोगों को हिरासत मे लिया।

वैगनआर की तलाशी लेने पर उसमें प्रतिबंधित बत्तीस हजार नशीली गोलियां बरामद की। पकड़े गए दोनों व्यक्तियों ने अपने नाम सोनू टंडन पुत्र राजेन्द्र निवासी गांव मिढकाली, पंकज शर्मा पुत्र हरिप्रकाश शर्मा निवासी गांव बरकता थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर बताया है।

सोनू एवं पंकज ने बताया यह गोलियां शामली में हमें एक व्यक्ति ने दी है जिसका हम नाम पता नहीं जानते। इन नशीली गोलियो को हम हरियाणा, पंजाब में हाईवे पर स्थित ढाबों पर अच्छे दामों में बेच ते है।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालानी कार्रवाई की है। थाना प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया बिडौली चैकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान कार सवार पंकज, सोनू को नशीली गोलियो के साथ गिरफ्तार किया है।जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालानी कार्रवाई की गयी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments