Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeकोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने वालों को सम्मानित किया गया

कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने वालों को सम्मानित किया गया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रुड़की: मेयर गौरव गोयल तथा नगर आयुक्त नूपुर वर्मा ने कहा कि कोविड-19 कोरोना काल में जहां नगर निगम द्वारा दिन-रात इस महामारी से बचने के लिए स्वच्छता एवं कोरोनावायरस से बचाव की लगातार दवाई का छिड़काव किया जाता रहा,वहीं पुलिस प्रशासन ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने तथा नगर की जनता को जागरूक करने में अपनी अहम भूमिका अदा की।

उन्होंने कहा कि ऐसे में हम सभी का कर्तव्य बनता है कि उन पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का कोरोना योद्धा के रूप में सम्मान किया जाना चाहिए,क्योंकि पुलिस प्रशासन पर जहां नगर की सुरक्षा की बड़ी जिम्मेदारी है,वहीं उन्होंने इस कोरोना काल में अपनी जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है वह सराहनीय है।

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन लगातार कोरोना काल में जहां नागरिकों को इस महामारी से बचने के लिए जागरूक करने के कार्य में लगा रहा, वहीं पुरा पुलिस विभाग पूरी मेहनत से अपने कर्तव्य का पालन भी करता रहा। इस अवसर पर सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट, सीओ चंदन सिंह बिष्ट, इंस्पेक्टर राजेश शाह व मनोज मेनवाल, वरि.उप निरीक्षक प्रदीप कुमार, चौकी प्रभारी नितेश शर्मा, एलआईयू उप निरीक्षक प्रदीप नेगी, किशन साह, डॉक्टर नवीन अग्रोही, डॉ.विनय गुप्ता, डॉ.आशीष गुप्ता, डॉक्टर जोगराज तथा सामाजिक संस्था समर्पण अध्यक्ष नरेश यादव व प्रदीप गोयल सहित के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments