Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकोविड जांच केंद्र पर मतगणना एजेंट उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

कोविड जांच केंद्र पर मतगणना एजेंट उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

- Advertisement -
0
  • संक्रमित मरीज जांच के लिए परेशान

जनवाणी संवाददाता |

हल्दौर: मतगणना एजेंटो के कोविड निगेटिव होने का फरमान सीएचसी प्रशाशन सहित संक्रमित मरीजों के लिए बहुत भारी पड़ रहा है।सी एच् सी पर सवेरे आठ बजे से ही मतगणना एजेंटों की कोविड टेस्ट के लिए लाइन लगनी शुरू हो जाती है।भारी भीड़ के चलते करोना संक्रमित व गम्भीर मरीज कई कई घण्टे इंतजार करने को विवश है।

जिला प्रशाशन द्वारा 2 मई को होने वाली त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना में एजेंटो के कोविड निगेटिव होने पर ही परिसर में प्रवेश का फरमान जारी किया गया है। जिसके चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एंटीजन टेस्ट के लिए एजेंट बनने के इच्छुक ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो रही है। उक्त भीड़ में दर्जनों लोग बिना मास्क लगाए कोविड गाइड लाइन की खुलेआम धजज्जिया उड़ाते देखे जा सकते है।

अस्पताल प्रशाशन द्वारा टोकने पर ये झगड़े और गाली गलौच पर उतारू हो जाते है।एजेंट बनने वालो कि इस भीड़ से करोना संक्रमित और गम्भीर मरीजो को जांच कराने में खासी दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है।संक्रमित मरीज अपनी बारी के इंतजार में कई कई घण्टे धूप में खड़े रहने को विवश है।

उधर, प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ मदनपाल सिंह का कहना है कि सीएचसी पर लैब तकनीशियन सहित कई चिकित्साकर्मियों के संक्रमित होने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।सी एच् सी को मिलने वाली जांच किट भी एजेंटो की जांच के कारण समाप्त हो चुकी है। उन्होंने जांच कराने आये लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग रखने व शालीनता का परिचय देने की अपील की है। सामाजिक संघटनो का कहना है एजेंट बनने वालो की जांच की व्यवस्था मतगणना स्थल पर ही होनी चाहिए ताकि वास्तविक मरीज परेशान न हो।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments