Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबड़ावद के रामफल हत्याकांड में चचेरा भाई गिरफ्तार

बड़ावद के रामफल हत्याकांड में चचेरा भाई गिरफ्तार

- Advertisement -
  • पारिवारिक विवाद के चलते की गई थी किसान की हत्या

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: थाना बिनौली क्षेत्र के गांव बड़ावद के रामफल हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुुसार पारिवारिक विवाद के चलते किसान के चचेरे भाई ने ही खेत में गला दबाकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

एसपी अभिषेक सिंह ने पत्रकारों के साथ वार्ता करते हुए बताया कि गांव बड़ावद में मंगलवार को सुबह किसान रामफल का खेत में शव बरामद हुआ था। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। इस संबंध में मृतक के भाई ने थाना बिनौली में अपने चचेरे भाई देवी सिंह को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

एसपी ने बताया कि किसान देवी सिंह जंगली जानवरों तथा आवारा पशुओं से फसल को बचाने के लिए रात्रि में झोपड़ी बनाकर खेत में ही रहता था। बताया गया है कि करीब एक माह पूर्व दुकान के सामने कूड़ा डालने को लेकर आरोपी का अपने रामफल के परिवार के साथ विवाद हो गया था।

इस दौरान आरोपी की पत्नी, मां व बेटे को काफी चोट आई थी। आरोपी ने इस संबंध में पुलिस में कोई शिकायत नहीं की थी, लेकिन वह रामफल से बदला लेने की फिराक में था। उसे पता था कि रामफल रोज रात्रि में खेत में अकेला रहता है। सोमवार की रात मौका पाकर वह खेत में पहुंचा और उसने अपने हाथों से गला दबाकर रामफल की हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को सुबह आरोपी को बड़ावद मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments