Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatग्रामीणों को कोरोना के प्रति किया जागरूक, मास्क व सेनेटाइजर वितरित

ग्रामीणों को कोरोना के प्रति किया जागरूक, मास्क व सेनेटाइजर वितरित

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: मीतली व डौला गांव में बुधवार को नाबार्ड व ग्रामीण एवं पर्यावरण विकास संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहां ग्रामीणों को कोरोना के प्रति जागरूक किया और उनको बचाव के लिए मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया।

मीतली व डौला गांव में नाबार्ड व ग्रामीण एवं पर्यावरण विकास संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में कार्यक्रम का शुभारंभ डीडीएम नाबार्ड सोमीरपुरी, आर सेटी से रूपल, कृष्णपाल सिंह सचिव ग्रामीण एवं पर्यावरण विकास संस्थान, मनीषा प्रबंधक सेंट्रल बैंक आफ इंडिया, राजबल, सरजीत प्रधान आदि ने संयुक्त रूप से शुभारंभ किया।

डीडीएम नाबार्ड सोमीर पुरी ने सभी लोगों को कोविड-19 के बारे में जागरूक किया तथा कोविड से बचाव के संबंद में सभी लोगों को नियमों के पालन के लिए शपथ दिलाई।

कृष्णपाल सिंह ने स्वछता तथा जल संरक्षण के संबंध में लोगों को जागरूक किया। रूपल ने महिलाओं को संस्थान द्वारा दिए जाने वाले प्रशिक्षणों के बारे में जागरूक किया। साथ ही मनीषा ने मुख्य रूप से महिलाओं को स्वावलंबन के प्रति जागरूक किया तथा रोजगार के बारे में जानकारी दी। साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को मास्क व सेनिटाइजर वितरित किये।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments