Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदिल्ली क्राइम ब्रांच को चोर के साथ बात करते देख हंगामा

दिल्ली क्राइम ब्रांच को चोर के साथ बात करते देख हंगामा

- Advertisement -
  • क्राइम ब्रांच ने हंगामा करने वाले दो युवकों को लिया हिरासत में

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सदर बाजार थाना क्षेत्र की रविंद्रपुरी में कुछ लोगों को एक चोर से बाते करते देख स्थानीय लोगों ने वहां हंगामा कर दिया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला समझ लोगों को शांत कराया। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम रविंद्रपुरी के दो युवकों को पकड़कर थाने ले गई।

इसके बाद मोहल्ले के दर्जनों लोग सदर थाने पहुंचे और दोनों युवकों को छोड़ने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

थाना सदर बाजार की रविंद्र पुरी में बुधवार रात को बिना आमद दर्ज कराए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच पहुंची। क्राइम ब्रांच की टीम रविंद्र पुरी में एक चोर से खुलेआम बात कर रही थी। स्थानीय लोगों ने चोर को खुलेआम बात करते देखा तो उन्होंने विरोध जता दिया।

जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने लोगों को हड़काते हुए वहां से चले जाने को कहा, लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम को सादी वर्दी में होने के चलते स्थानीय लोगों ने किसी अनहोनी की आशंका होने के चलते वहां हंगामा कर दिया। काफी देर तक चले हंगामे के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम और लोगों के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

वहीं, इसी बीच चोर अपनी बाइक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। हंगामे की सूचना मिलने पर सदर बाजार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और किसी तरह लोगों को शांत कराया, लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम ने हंगामा करने वाले दो युवकों को हिरासत में ले लिया और उन्हें लेकर सदर बाजार थाने पहुंच गई।

जिसके बाद रविंद्रपुरी के दर्जनों लोग सदर बाजार थाने पहुंचे और दोनों युवकों को छोड़ने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया।

थाने में काफी देर तक चली गहमा-गहमी के बाद दोनों युवकों को बिना किसी कार्रवाई के ही छोड़ दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने थाने में आमद दर्ज कराते हुए पूरे मामले की जानकारी दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments