Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarचोरी के दो ट्रैक्टर संग बदमाश गिरफ्तार

चोरी के दो ट्रैक्टर संग बदमाश गिरफ्तार

- Advertisement -
  • चेकिंग के दौरान थाना सिविल लाइन पुलिस ने दबोचा

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: पुलिस ने एक बदमाश को दबोच कर उससे चोरी के दो ट्रैक्टर बरामद किए हैं। बदमाश से अन्य अपराधिक घटनाओं के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। थाना सिविल लाइन पुलिस के अनुसार उसे मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बदमाश वाहन चोरी जैसी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के इरादे से आसपास घूम रहा है।

उन्होंने बताया कि मिली जानकारी के आधार पर बदमाश की धरपकड़ के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान रुड़की रोड और बामनहेड़ी पुल के समीप से एक संदिग्ध को दबोच लिया गया। पूछताछ में संदिग्ध ने चोरी के दो ट्रैक्टर ठिकाने लगाने की बात बताई। जिसके बाद बदमाश की निशानदेही पर दो ट्रैक्टर बरामद कर लिए गए।

थाना सिविल लाइन पुलिस के अनुसार दबोचे गए बदमाश की शिनाख्त नितिन त्यागी पुत्र अनिल त्यागी गांव मलिरा थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। बताया कि बदमाश से बरामद ट्रैक्टर बिहार से चुराए गए थे। जिनके संबंध में बिहार के थाना साहिबगंज में मुकदमे दर्ज है। थाना सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि बदमाश को चेकिंग के दौरान बामनहेड़ी पुल की तरफ, रुड़की रोड़ पीर के पास से गिरफ्तार किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments