Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसुधरी व्यवस्था, 151 को तत्काल दिये सिलेंडर

सुधरी व्यवस्था, 151 को तत्काल दिये सिलेंडर

- Advertisement -
0
  • प्रशासन की ओर से तीनों केन्द्रों पर वितरित किये गये आॅक्सीजन सिलेंडर
  • न हो परेशानी अब भी रिजर्व में हैं आॅक्सीजन सिलेंडर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कई दिनों बाद आॅक्सीजन को लेकर हालात सुधरते नजर आ रहे हैं। अब आॅक्सीजन की किल्लत के कारण लोगों को परेशान नहीं होना पड़ रहा है। बुधवार को भी प्रशासन की ओर से बनाये गये तीनों केन्द्रों पर लोगों को तत्काल आॅक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराये गये। बुधवार को 151 लोगों को एक ही दिन में आॅक्सीजन सिलेंडर दिये गये। जिससे लोगों के चेहरे पर खुशी नजर आई।

बता दें पिछले कई माह से आॅक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा था। प्लांटों पर पैर रखने तक की जगह नहीं थी लोगों को आॅक्सीजन आसानी से उपल्बध नहीं हो पा रही थी, लेकिन जब से प्रशासन की ओर से तीन वितरण केन्द्र बनाये गये हैं। धीरे-धीरे व्यवस्था पटरी पर आई है।

नगर निगम प्रशासन की ओर से बखूबी कार्य किया गया है। अगर पहले यहां एक दिन पहले सिलेंडर जमा कराये जा रहे थे और एक दिन बाद मरीज के परिजनों को आॅक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराये जा रहे थे, लेकिन अब सभी लोगों को तत्काल प्रभाव से आॅक्सीजन से भरे सिलेंडर उपलब्ध कराये जा रहे हैं।

अपर नगरायुक्त श्रद्धा शाण्डिल्यान ने बताया कि बुधवार को 151 लोगों ने तीनों केन्द्रों पर आॅक्सीजन लेने के लिये अपने सिलेंडर जमा कराये थे। उन्हें महज कुछ ही घंटों में सभी 151 लोगों को आॅक्सीजन से भरे सिलेंडर उपलब्ध करा दिये गये। इसके अलावा कुछ सिलेंडर रिजर्व में भी हैं।

इमरजेंसी होने पर लोगों को तत्काल आॅक्सीजन उपलब्ध कराई जा रही है। पूरा प्रयास किया जा रहा है कि आॅक्सीजन की कमी के चलते लोग परेशान न हों। किसी मरीज की जान आॅक्सीजन की कमी के कारण न जाये। उधर, आॅक्सीजन सिलेंडर पाने वाले लोगों ने भी प्रशासन के इस कार्य की सराहना की है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments