Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeCoronavirusबिग न्यूज़: कोरोना के हालात पर थोड़ी देर में पीएम मोदी की...

बिग न्यूज़: कोरोना के हालात पर थोड़ी देर में पीएम मोदी की उच्चस्तरीय बैठक

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के हालात पर विचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर उच्चस्तरीय बैठक करने जा रहे हैं। बैठक में जिले के शीर्ष प्रशासनिक अधिकारी हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी की बैठक में 10 राज्यों के मुख्यमत्री और उन राज्यों के 54 डीएम भी शामिल होंगे। यह बैठक सुबह 11 बजे से शुरू होगी।

पीएम मोदी की उच्चस्तरीय बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहली बार शामिल होंगी। कोरोना की दूसरी लहर में पीएम मोदी की ओर से बुलाई गई किसी भी बैठक में ममता बनर्जी शामिल नहीं हुई थीं, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर में पीएम की ओर से बुलाई गई अबतक की बैठक में ममता बनर्जी हिस्सा नहीं ले रही थी। पहली बार ममता बनर्जी इस बैठक में शामिल होंगी।

10 राज्यों के मुख्यमंत्री होंगे शामिल

इससे पहले पीएम मोदी ने पिछले दिनों  नौ राज्यों के 46 जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर हालात का जायजा ले चुके हैं। कोरोना पर आयोजित बैठक में  उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड, उड़ीसा, केरल और हरियाणा  पुड्डुचेरी के जिलाधिकारी शामिल हैं

टीकाकरण पर जोर देने की अपील

दरअसल, पिछले दिनों नौ राज्यों के जिला अधिकारियों के साथ हुई बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना से जुड़े आंकड़े राज्यों को पारदर्शी तरीके से बताने चाहिए।. ज्यादा संख्या होने पर घबराना नहीं चाहिए। पीएम मोदी ने संवाद के दौरान टेस्टिंग और टीकाकरण में और तेजी लाने की अपील की। साथ ही प्रधानमंत्री ने कोरोना की दवाओं और उपकरणों की कालाबाजारी पर नकेल कसने की जरूरत पर भी जोर दिया था। इसके अलावा पीएम मोदी ने गांवों में फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए घर-घर कोरोना टेस्टिंग पर जोर दिया।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments