Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutडेयरी फार्म रोड: 15 साल से अफसरों की नींद टूटने का इंतजार

डेयरी फार्म रोड: 15 साल से अफसरों की नींद टूटने का इंतजार

- Advertisement -
  • पीडब्ल्यूडी और नगर निगम तो बना रहे हैं अपनी-अपनी सड़कें, डेयरी फार्म रोड बेहाल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: माल रोड को मवाना रोड से जोड़ने वाली कैंट की डेयरी फार्म रोड को पिछले 15 साल से कैंट के अफसरों की नींद टूटने का इंतजार है। पूरे महानगर में पीडब्ल्यूडी व नगर निगम तो अपनी अपनी सड़कें बना रहे हैं, लेकिन कैंट प्रशासन डेयरी फार्म सरीखी सड़कों पर हाथ पर हाथ धरे बैठा है। जिस सड़क का यहां जिक्र किया जा रहा है लोगों ने बताया कि करीब 15 साल पूर्व जब कैंट बोर्ड में उपाध्यक्ष पद सुनील वाधवा तथा निगम के मेयर पद पर हाजी शाहिद अखलाक काबिज हुआ करते थे तब वह सड़क बनायी गयी थी।

उस वक्त तत्कालीन मेयर कैंट की सड़कों को लेकर अक्सर निगम अफसरों को उलाहना दिया करते थे कि सड़कें तो कैंट सरीखी, लेकिन शानदार होने का तमगा अब कैंट की सड़कों से छिन गया है। डेयरी फार्म रोड की जिस सड़क का यहां जिक्र किया जा रहा है उससे दिन भर हजारों की संख्या में वाहन गुजरते हैं। इतना ही नहीं मवाना रोड स्थित सैन्य प्रतिष्ठान तथा सेना की आवासीय कालोनियों से होकर कैंट में आने वाले वाहन भी इसी सड़क से होकर गुजरते हैं।

मवाना रोड को वाया माल रोड कैंट से लिंक करने वाली यह मुख्य रोड है। इस सड़क की हालत इस लायक अब नहीं रह गयी है कि यहां से होकर वाहन गुजर सकें। सड़क पर कुछ जगह तो यह पता नहीं चलता की यहां सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है। इस छोटी से लिंक रोड से होकर गुजरना वाहन चालकों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं। इसी प्रकार की सड़कों से गुजरने वाले वाहनों में ही अक्सर तकनीकि रूप से कमियां आ जाती हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही कैंट अफसरों की नींद टूटेगी और इस सड़क की भी सुध ली जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments