Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsDalip Tahil Jail Case: अभिनेता दलीप ताहिल को पांच वर्ष पुराने मामले...

Dalip Tahil Jail Case: अभिनेता दलीप ताहिल को पांच वर्ष पुराने मामले में हुई जेल, यहां जानें पूरा मामला..

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में विलेन का रोल अदा करने वाले अभिनेता ​दलीप ताहिल को बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, अभिनेता को पांच वर्ष पुराने केस में दो महीने की जेल की सजा हुई है। दरअसल, यह केस पांच वर्ष यानि 2018 पहले ड्रंक एंड ड्राइव वाला है।

36 11

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में अभिनेता दलीप को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन बाद में उनको जमानत पर रिहा करवा लिया गया था। दरअसल, ताहिल पर आरोप है कि वर्ष 2018 में उन्होंने नशे में धुत होकर मुंबई के पॉश खार उपनगरीय इलाके में अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

37 13

सबूतों पर भरोसा करते हुए ये फैसला लिया

38 13

जिसमें अब अदालत ने उन सबूतों पर भरोसा करते हुए ये फैसला लिया है, जिनमें डॉक्टर की रिपोर्ट में शराब की गंध, अभिनेता उस समय सही से चल नहीं पा रहे थे। साथ ही उनकी पुतलियां फैली हुई थीं और वह सही से बोल भी नहीं कर पा रहे थे।

दलीप ताहिल वहां से फरार हो गए

39 10

2018 में ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद दलीप ताहिल वहां से फरार हो गए थे। इसके साथ ही एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि दलीप ने पुलिस को अपने ब्लड टेस्ट के लिए सपैंल देने से भी साफ इंकार कर दिया था।

बता दें कि दलीप ताहिल ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसमें बाजीगर, राजा, इश्क और डर जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments