Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorफंदे से लटका मिला महिला का शव

फंदे से लटका मिला महिला का शव

- Advertisement -
  • भूतपुरी क्षेत्र के गांव दल्लीवाला का मामला
  • पति सहित चार लोगो पर हत्या का आरोप

जनवाणी सवांददाता |

भूतपुरी: संदिग्ध हालात में एक विवाहित का शव कमरे की छत पर फंदे से लटका मिला। घटना गुरूवार की सुबह गांव दल्लीवाला की है। जहां नीरज कुमार की पत्नी की संदेहास्पद मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस नें मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव दल्लीवाला निवासी एक 27 वर्षीय महिला का शव उसकी ससुराल में कमरे की छत पर फंदे से लटका मिला। बताया जाता है कि महिला का मायका भी गांव दल्लीवाला का ही है। महिला ने करीव 6 वर्ष पूर्व गांव के ही अन्य जाति के युवक से शादी की थी।

ग्रामीणों ने मौत की सूचना अफजलगढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थाना कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने जांच पड़ताल करते हुए मृत महिला के शव को बिजनौर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के भाई नें पति नीरज कुमार सहित चार लोगों पर हत्या के विरूद्ध तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

कोतवाल राजेश तिवारी का कहना है कि मृतका के भाई की तहरीर पर पति नीरज, देवर अर्जुन, ससुर गोपाल व सास गुड्डी देवी के विरुद्ध सम्बन्धित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments