Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयुवती की हत्या, शव संदूक में बंदकर ईख में फेंका

युवती की हत्या, शव संदूक में बंदकर ईख में फेंका

- Advertisement -
  • युवती के मुंह, नाक, कान से आ रहा था खून, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

जनवाणी संवाददाता |

खरखौदा: हापुड़-किठौर मार्ग पर गांव अतराड़ा स्थित काली नदी के पुल के नीचे संदूक में अर्द्धनग्न हालत में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सूचना देकर शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी, एसपी देहात ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। वहीं, विधि-विज्ञान प्रयोगशाला और डॉग स्क्वाड टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच-पड़ताल की।

अतराड़ा स्थित काली नदी किनारे पुल के पास अतराड़ा निवासी अतर सिंह पुत्र होशियार वाल्मीकि के खेत में गांव के ही साबू पुत्र अल्लामेहर के गन्ने के खेत में रविवार सुबह ग्रामीणों ने रस्सी से बंधा संदूक पड़ा देखा। जिस पर ग्रामीणों ने मौके पर जाकर संदूक खोलकर देखा तो हाथ-पैर बंधी करीब 25 वर्षीय युवती का शव बंद था। युवती के गले में रस्सी का फंदा भी लगा हुआ था तथा नाक, कान और मुंह से खून निकल रहा था। जबकि सिर और मुंह पर गहरे चोट के निशान थे। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना पर थाना प्रभारी संजय शर्मा पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। युवती के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। सूचना पर एसपी देहात केशव कुमार, एएसपी सीओ किठौर चंद्रकांत मीना भी मौके पर पहुंचे और विधि-विज्ञान प्रयोगशाला व डॉग स्क्वाड टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल की बारीकी से जांच कराई। वहीं, एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने शाम को घटनास्थल का मौका-ए-मुआयना कर थाना प्रभारी को दिशा-निर्देश दिए। युवती की शिनाख्त न होने पर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

शव ठिकाने लगाने को हापुड़ या किठौर से खरीदा संदूक

युवती के शव को जिस संदूक में डालकर काली नदी के पास गन्ने के खेत में डाला गया। उस संदूक में पहले पुराने कपड़े डाले गए थे, तब शव को डाला गया था। उक्त संदूक पर जय दुर्गा स्टील ट्रेडर्स के नाम का स्टीकर लगा हुआ है। पुलिस संदूक पर लगे स्टीकर से किठौर और हापुड़ में दोनों जगह दुकानों पर पूछताछ कर युवती के शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

युवती के गले में मिला सोने का लॉकेट

युवती के गले में काला धागा, जिसमें पीली धातु का एक लॉकेट था और जीन्स, टी-शर्ट पहने हुए थी। संभवत: युवती के साथ लूट जैसी कोई घटना उजागर नहीं हो रही है।

एसएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

घटनास्थल पर रविवार देर शाम मौका-ए-मुआयना करने पहुंचे एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर थाना प्रभारी को दिशा-निर्देश देते हुए दो दिन में युवती के शव की शिनाख्त कर केस के खुलासे का अल्टीमेटम देकर रवाना हो गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments