Home INDIA NEWS विधायक पर जानलेवा हमला, भागकर बचाई जान, देखें वीडियो

विधायक पर जानलेवा हमला, भागकर बचाई जान, देखें वीडियो

0
विधायक पर जानलेवा हमला, भागकर बचाई जान, देखें वीडियो

भाजपा विधायक का आरोप, जानलेवा हमला हुआ, भागकर जान बचाई

विधायक के सहायक धर्मेंद्र और सुरक्षाकमी कांस्टेबल दीपक हुए घायल


जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में भाजपा विधायक उमेश मलिक का जमकर विरोध किया गया और उनकी कार पर कालिख फेंक दी गई। इस दौरान भीड़ ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। भाजपा विधायक ने जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए बताया कि वह भागकर अपनी जान बचा पाए हैं।

मुजफ्फरनगर: सिसौली में किसानों ने भाजपा विधायक की गाड़ी पर किया पथराव, कालिख फेंकी

बताया गया कि गांव सिसौली में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए बुढ़ाना के भाजपा विधायक उमेश मलिक का जबरदस्त विरोध हुआ। लोगों ने उमेश मलिक के मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनकी कार पर कालिख फेंक दी। इस दौरान भीड़ ने उनकी स्कॉर्पियो कार पर पथराव किया, जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान विधायक और अन्य नेताओं ने भागकर अपनी जान बचाई।

सिसौली में किसानों ने बुलाई पंचायत तो भाजपाईयों ने घेरा थाना

उमेश मलिक का कहना है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। मलिक ने बताया कि हमला भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने किया है। पथराव में उनके सहायक धर्मेंद्र और सुरक्षाकर्मी कांस्टेबल दीपक को चोट लगी है। विधायक ने बताया कि इस संबंध में वे भोराकला थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक सिसौली में जन कल्याण समिति की पहली वर्षगांठ पर हुए कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply