Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसीबीआई के कोर्ट का स्वागत, फैसला मंजूर

सीबीआई के कोर्ट का स्वागत, फैसला मंजूर

- Advertisement -

शहर काजी ने कहा कोर्ट ने जो फैसला दिया है उसका स्वागत

मंदिर के ब्रह्मचारी बोले फैसला पक्ष में आने से श्रीराम भक्तों की हुई जीत

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: बुधवार को बाबरी मस्जिद विध्वंस में सीबीआई कोर्ट ने सभी आरोपियों को बरी करने के फैसले का सभी ने स्वागत किया है। शहर काजी ने कहा कि कोर्ट ने जो फैसला दिया है वह उसका स्वागत करते है, क्योंकि कोर्ट के फैसले को कोई बदल नहीं सकता।

वहीं पक्का घाट मंदिर के ब्रह्मचारी ने कहा कि फैसला उनके पक्ष में आया है और इस फैसले से भगवान श्रीराम भक्तों की जीत हुई है उनमें काफी खुशी की लहर है। सभी को अब पुराने दिन भुलाकर आगे बढ़ना चाहिए।

भाजपा नेताओं को बरी करना धर्म की जीत

पक्का घाट मंदिर ब्रह्मचारी दिव्यानंद महाराज ने कहा कि बुधवार को सीबीआई कोर्ट ने बाबरी मस्जिद विध्वंस में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व कार सेवकों को बरी करके एक एतिहासिक फैसला दिया है।

यह फैसला स्वागत योग्य है, कहा कि धर्म की रक्षा करने से ही धर्म की जीत होती है। उन्होंने भगवान श्रीराम की जन्मभुमि के लिए लडाई लडी थी और भगवान श्रीराम अपने भक्तों को जेल के अंदर नहीं देख सकते थे, क्योंकि वहां सिर्फ भगवान श्रीराम का ही मंदिर बनना था।

फैसला उनके पक्ष में आने से उनकी जीत हुई और इससे कारसेवकों में उत्साह है। सभी को इस फैसला का स्वागत करके आगे बढ़ना चाहिए।

कोर्ट का फैसले का स्वागत, अमल करेंगे

बागपत शहर काजी कारी हबीबुर्रहमान ने कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस में सीबीआई कोर्ट ने आरोपियों को बरी कर दिया है। इस पर उनको कोई आपत्ति नहीं है और वह कोर्ट के फैसले को स्वीकार करता है। क्योंकि देश की जनता को कोर्ट पर भरोसा है और कोर्ट कभी भी गलत फैसला नहीं देता है।

वह फैसले का स्वगत करते हुए सभी को आगे बढ़ने की अपील करते है, ताकि यहां भाईचारा कायम रहे। भाईचारा मजबूत होगा तो देश मजबूत होेगा। इसलिए सभी को यह भूलकर आगे बढ़ना चाहिए। कोर्ट के फैसले को कोई बदल नहीं सकता।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments