Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi NCRदिल्ली सरकार की कैबिनेट बैठक आज

दिल्ली सरकार की कैबिनेट बैठक आज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में बुधवार को कैबिनेट की विशेष बैठक होने वाली है। इस बैठक में मुख्यमंत्री यूपी के अयोध्या को मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना में शामिल करने का निर्णय ले सकते हैं। मंगलवार को उन्होंने अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद इस संबंध में घोषणा की थी।

यह बैठक सुबह 11 बजे दिल्ली सचिवालय में होगी। बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने के बाद 12 बजे वह प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर बैठक में लिए गए फैसलों की घोषणा करेंगे।

अयोध्या में की थी महत्वपूर्ण घोषणा

अयोध्या पहुंचे केजरीवाल ने मंगलवार को रामलला की पूजा करने के बाद कहा था, आज मुझे भगवान राम की जन्मभूमि पर जाने और मां सरयू की आरती करने का सौभाग्य मिला।

मैंने भगवान से प्रार्थना की कि हमारे देश को कोविड-19 महामारी से मुक्ति मिले। मैंने सुबह हनुमान गढ़ी में हनुमान जी के दर्शन किए। श्रीरामचंद्र जी के दर्शन करके प्रार्थना की कि सभी देशवासी हमेशा खुश रहें, सबका मंगल हो। मेरी कामना है कि यह सौभाग्य हर भारतीय को मिले।

उन्होंने कहा था कि मैं अपनी पूरी ताकत और संसाधनों से भगवान राम के दर्शन करने के लिए अधिक से अधिक लोगों की मदद करने का वादा करता हूं।

मैं चाहता हूं कि हर भारतवासी को दर्शन करने का मौका मिले। दिल्ली में वरिष्ठ नागरिकों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना के तहत अयोध्या को धार्मिक स्थलों की सूची में शामिल करने के लिए हम विशेष कैबिनेट बैठक करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments