Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomePoliticsभाजपा सांसद पर लगाए गए यौन शौषण के आरोपों की निष्पक्ष जांच...

भाजपा सांसद पर लगाए गए यौन शौषण के आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी चौ नीरपाल सिंह ने कुश्ती चैम्पियन विनेश फोगाट द्वारा कुश्ती संघ के अध्यक्ष भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए गए यौन शौषण के गंभीर आरोपों की निष्पक्ष न्यायिक जांच होनी चाहिए।जांच प्रभावित ना हो इसलिए कुश्ती संघ के अध्यक्ष भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए।

चौ0 नीरपाल सिंह ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि कुश्ती महिला पहलवानों को एक सप्ताह में न्याय नहीं मिला और कुश्ती संघ के अध्यक्ष भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को नहीं हटाया गया तो राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के समस्त साथी प्रदेश व्यापी मोर्चा खोल देंगे।और पहलवानों के समर्थन में आंदोलन शुरू कर दिया जायेगा। खिलाड़ी देश की रीढ़ है इसे नजरंदाज नहीं किया जा सकता।

प्रदेश अध्यक्ष व शूटिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी दीपक तोमर ने कहा कि जो आरोप महिला पहलवानों ने लगाए हैं वे बेहद गंभीर व शर्मनाक है।कुश्ती संघ के अध्यक्ष को नैतिकता के आधार पर तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होने कहा कि खेल संघों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की शिकायते लगातार मिलती हैं लेकिन खेल मंत्रालय आंखे मूंदकर खिलाड़ियों का शोषण देखता रहता है कोई कार्यवाही नहीं होती।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments