Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurचोरों ने बोला टायल पत्थर की दुकान पर धावा

चोरों ने बोला टायल पत्थर की दुकान पर धावा

- Advertisement -
  • सीसीटीवी कैमरे, एलईडी और गल्ले में रखी नकदी ले उड़े चोर

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: कड़ाके की ठंड और कोहरे के चलते नगर क्षेत्र में चोर सक्रिय हो गए हैं। चोरों ने टायल-पत्थर की दुकान पर धावा बोलते हुए हजारों रुपयों की नकदी चोरी कर ली। इतना ही नहीं चोरों ने दुकान में रखे कीमती ग्रेनाइट पत्थर भी तोड़ डाले। पीडि़त दुकान स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

देवबंद से गांव बनहेड़ा जाने वाले रास्ते पर शक्ति सेल्स के नाम से टायल-पत्थर की दुकान है। बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने उक्त दुकान पर धावा बोल दिया और पीछे की तरफ लगा शीशे का दरवाजा तोड़ते हुए दुकान के भीतर घुस गए। चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे, एलईडी समेत गल्ले में रखी हजारों रुपयों की नकदी चोरी कर ली।

इतना ही नहीं चोरों ने दुकान में रखे कीमती ग्रेनाइट के पत्थरों को भी तोड़ डाले। गुरुवार की सुबह दुकान स्वामी मौके पर पहुंचे तो उन्हें चोरी की घटना का पता लगा। तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए विस्तृत जानकारी ली।

पीड़ित दुकान स्वामी गांव सलूनी निवासी अक्षय सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments