Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorथाली बजाकर किया प्रदर्शन किसानों के हक की उठाई आवाज

थाली बजाकर किया प्रदर्शन किसानों के हक की उठाई आवाज

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नगीना: गांधी मूर्ति पर कांग्रेसियों ने इकट्ठा होकर ताली और थाली बजाकर प्रदर्शन किया। किसानों के हक में आवाज उठाने के लिए नगीना के क्षेत्रीय सांसद के नाम ज्ञापन सौंपा। बुधवार को स्वर्गीय श्री चौधरी चरण सिंह जी की जयंती के अवसर पर नगीना गांधी मूर्ति पर कांग्रेसियों ने इकट्ठा होकर ताली और थाली बजाकर प्रदर्शन किया। किसानों के हक में आवाज उठाने के लिए नगीना के क्षेत्रीय सांसद के नाम ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर रोहित रवि जिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति ने कहा कि सरकार का रवैया पूरी तरह अहंकारी है पूरे देश का किसान 28 दिनों से आंदोलन कर रहा है वह अपना रोजगार, परिवार आदि को छोड़कर भरी सर्दी में दिल्ली में इकट्ठा है। जबकि सरकार यह भूल चुकी है कि उसको सत्ता में पहुंचाने वाला भी यही किसान है जिसकी सरकार आज एक भी सुनने को तैयार नहीं है।

यदि किसान गांव में होता है तो सरकार दिल्ली में होती है और आज किसान दिल्ली में है तो सरकार गांव में सभा करने की तैयारी कर रही है। परंतु किसान से सीधा संवाद करने से बचती दिखाई दे रही है। कार्यक्रम में मुफ्ती मोनिस हुसैन, काजी अरशद मसूद, पूर्व विधायक सतीश गौतम, रोहित रवि, अब्दुल वाहिद अंसारी, अजमल उस्मानी, शीशराम, मनोहर सिंह, राकेश मिश्रा, मोहम्मद आरिफ खान, अरशद प्रिंस, कुंवर नरजीत सिंह, असलम मुल्तानी, विजय कुमार, विकास कुमार, विकास कुमार, नीरज सिंह, दीपक हिरनवाल, शेख इरशाद, नईम बायर, इरफान सिद्दीकी, आशीष हिरनवाल व कांग्रेसी साथी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments