Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकांग्रेस की नीतियों पर चर्चा, ग्रामीणों से जुड़ने का आह्वान किया

कांग्रेस की नीतियों पर चर्चा, ग्रामीणों से जुड़ने का आह्वान किया

- Advertisement -
  • सपा-बसपा को वक्ताओं ने भाजपा की बी टीम बताया

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: कांग्रेस पार्टी के संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष इरफान अंसारी ने ब्लॉक का दौरा कर कांग्रेस की नीतियों की जानकारी दी और सदस्यता अभियान चलाया। रविवार को ब्लॉक नजीबाबाद की न्याय पंचायत क्रमशः नांगल, पूंडरी खुर्द, तिसोतरा, मुस्सेपुर, भागूवाला, पूरनपुर गढ़ी, की ग्राम पंचायत क्रमशः रसूलपुर सैद, चंदोक, कामराजपुर, नारायणपुर रतन, भागूवाला, पुरुषोत्तमपुर, मे संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत बैठके की और ग्राम वासियों को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को प्रेरित किया।

इस अभियान के मुख्य अतिथि अनीस विशाल अंसारी चेयरमैन कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग बिजनौर, एम एच जैदी, इमरान सैफी, इरफान अंसारी के नेतृत्व में अनेक व्यक्तियों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। अनीस विशाल अंसारी, ने ग्राम नारायणपुर रतन के शकील अहमद, मोहम्मद जाकिर, मोहम्मद कासिम, रफीक अहमद, लियाकत अली, अब्दुल रशीद, भूरे शाह, अली हसन, इरफान, नत्थू, मरदान शाह, एवं ग्राम रसूलपुर सैद के अकील अहमद, मास्टर कौसर, जरीफ अहमद, इज्जत अली उर्फ गुड्डू , मोहम्मद राशिद, रहमान हैदर, जुल्फिकार, मुमताज, बाबर अब्बास, आदि अनेक व्यक्तियों को उनके सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता दिला कर पार्टी में शामिल किया।

वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है। भाजपा जैसी सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए सबको एकजुट होकर कांग्रेस को मजबूत करना होगा। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा की बी टीम सपा और बसपा का चरित्र उजागर हो गया है। सपा और बसपा धर्मनिरपेक्ष वोटों का बंटवारा बकरके भाजपा की मदद करके भाजपा को सत्ता में बनाए रखने में अपना हित समझती है।

संप्रदायिक ताकतों की सहयोगी पार्टियों जैसे सपा बसपा के बहकावे में ना आए और उनसे सचेत रहें सपा और बसपा के दोहरे चरित्र दिखावटी चेहरे को बेनकाब करने की आवश्यकता है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments