Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमतगणना में नहीं होने दी जायेगी बेईमानी : प्रमोद त्यागी

मतगणना में नहीं होने दी जायेगी बेईमानी : प्रमोद त्यागी

- Advertisement -

 

  • 50 हजार कार्यकर्ताओ के मतगणना के दिन आने के बयान पर लोकदल जिलाध्यक्ष प्र​भात तोमर अडे
  • गठबंधन से मीरापुर प्रत्याशी चंदन चौहान के आवास पर सपा व रालोद पदाधिकारियों ने की प्रेसवार्ता

जनवाणी संवाददाता  |

मुजफ्फरनगर: रविवार को गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के आवास पर गठबंधन के पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान रालोद व सपा के जिलाध्यक्षों प्रभात तोमर व प्रमोद त्यागी ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 10 मार्च में चुनाव का परिणाम आने वाला है।

WhatsApp Image 2022 03 06 at 5.23.50 PM

इसमें गठबंधन के एजेंट मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे, उनके रहने खाने की व्यवस्था बैंकट हॉल व होटलो में की गई है, जबकि शासन द्वारा होटलो और बैंकट हॉल्स को मतगणना के दिन किसी को भी ठहराने पर नोटिस भेज कर कार्यवाही करने की चेतावनी दी गयी है। इस कारण गठबंधन पार्टी को अपने एजेंटों को ठहरने खाने की व्यवस्था में दिक्कत हो रही है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शासन-प्रशासन का सहयोग करना चाहते हैं, क्योंकि उम्मीद लग रही है कि अपने प्रत्याशी के साथ काफी संख्या में लोग आ सकते हैं, अगर वह सड़कों पर होंगे, तो कानून व्यवस्था बिगड़ जाएगी, प्रशासन द्वारा होटलों में किसी के भी ठहरने की अनुमति न मिलने पर एजेंटों को रोकने की व्यवस्था बैंकट हॉल्स में की जायेगी।

वहीं प्रशासन से मांग की कि एजेंटों व कार्यकर्ताओं को रात्रि विश्राम की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये, जिससे कानून व्यवस्था कायम रहे। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी 10 मार्च को मतगणना के दौरान दौरान किसी भी तरह कि बेईमानी नहीं होने दी जायेगी।

अगर ऐसा हुआ तो सभी एजेंट आब्जर्वर का घेराव करेंगे। प्रेस वार्ता में सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरेंद्र मलिक, गठबंधन से सदर विधानसभा प्रत्याशी सौरभ स्वरूप, गठबंधन से मीरापुर विधानसभा प्रत्याशी चंदन चौहान, बुढ़ाना प्रत्याशी राजपाल बालियान, सपा महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी, राशिद सिद्दीकी, सपा नेता अमित चौधरी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments