Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliडीएम ने जिला संयुक्त चिकित्सालय का किया निरीक्षण

डीएम ने जिला संयुक्त चिकित्सालय का किया निरीक्षण

- Advertisement -
  • डीएम ने तीमारदारों से पूछा अस्पताल में दवाइयां सुविधाएं मिली हैं

जनवाणी संवाददाता |

शामली: जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर ने जिला संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने मरीजों और उनके तीमारदारों से भी स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी की। रोटरी क्लब शामली द्वारा अस्पताल के दो व्हीलचेयर दान में दी गई।

गुरुवार को डीएम जसजीत कौर ने पंजीकरण काउंटर पर पहुंचकर प्रतिदिन की ओपीडी पंजीकरण की जानकारी ली जिसमें बताया गया है कि लगभग 300 नए पंजीकरण हो रहें हैं। एसएनसीयू वार्ड में 2 बच्चे एडमिट मिले जिनका स्वास्थ्य अच्छा है। डीएम ने संबंधित मशीनों की जानकारी ली और वहां भर्ती बच्चों के तीमारदारों से अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी की। तीमारदारों ने बताया सभी दवाएं मुफ्त मिल रही हैं और सब सुविधाएं मिली हैं।

डीएम जसजीत कौर ने सीएमओ और सीएमएस को जिला संयुक्त चिकित्सालय में जल्द पोषण पुनर्वास केन्द्र को शुरू करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही पैथोलॉजी लैब, आईसीटीसी सैंटर एवं एसटीआई सुरक्षा क्लीनिक, दंत चिकित्सक कक्ष, पीकू वार्ड और कोविड वार्ड का निरीक्षण कर कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, सीएमएस डा. अंजू जोधा, एसीएमओ डा. जाहिद अली त्यागी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments