Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatअंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर डीएम ने आश्रम में वृद्धों का सम्मान किया

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर डीएम ने आश्रम में वृद्धों का सम्मान किया

- Advertisement -
  • मीतली व बडागांव के वृद्ध आश्रम में किया गया कार्यक्रम, मानक के अनुसार पेंशन बनाने के दिए आदेश

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: अंतराष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर मीतली व बडागांव वृद्धा आश्रम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डीएम ने वृद्धों को चादर आॅढाकर सम्मानित किया गया और कहा कि बच्चों को अपने माता-पिता की सेवा करनी चाहिए। उन्होंने समाज कल्याण विभाग को समय से वृद्धों की पेंशन बनाने के आदेश दिए है।

डीएम राजकमल यादव ने शुक्रवार को राष्ट्रीय बुजुर्ग स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम एनपीएचसीई के अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर आवासी वृद्ध आश्रम मीतली में जन जागरूकता कैंप का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी ने कहा वृद्ध हमारे आदर्श होते हैं इनकी देखभाल करना हम सबका दायित्व है बड़ों का दिया हुआ आशीर्वाद अमूल होता है। जिलाधिकारी ने जिला समाज कल्याण अधिकारी को निर्देश दिए कि वृद्ध आश्रम में सभी के पेंशन हेतु फॉर्म आज ही भर जाने चाहिए और सभी पेंशन से लाभान्वित किया जाए।

उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए, क्योंकि उनका उद्देश्य वृद्धों की मदद करना और लाभ देना है। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दिनेश कुमार, जिला समाज कल्याण अधिकारी विमल कुमार ढाका, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर यशवीर सिंह, समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डॉ विभाष राजपूत सहित आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments