Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliडीएम-एसपी ने संवेदनशील गांवों का किया निरीक्षण

डीएम-एसपी ने संवेदनशील गांवों का किया निरीक्षण

- Advertisement -
0
  • चुनाव में गड़बड़ी करने पर दी कार्रवाई की चेतावनी
  • प्रत्याशियों, समर्थकों को असफरों की सख्त हिदायत

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: जिलाधिकारी जसजीत कौर और पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने सीआरपीएफ के जवानो के साथ संवेदनशील गांवो निरीक्षण किया। अधिकारियों ने गांव में पैदल मार्च करते हुए कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को निष्पक्ष, शान्ति पूवर्क मतदान कराने के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।

सोमवार को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शान्ति पूवर्क व निष्पक्ष कराने के लिए शनिवार को डीएम जसजीत कौर व एसपी सुकीर्ति माधव ने पुलिस बल व सीआरपीएफ के जवानो के साथ क्षेत्र के संवेदनशील गांव मन्ना माजरा व भूरा में पैदल मार्च किया।

इस दौरान अधिकारी ग्राम प्रधान प्रत्याशियां व जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियो के घरों पर पहुंच कर प्रत्याशियो व उनके समर्थको को कड़ी चेतावनी दी कि अगर चुनाव के दौरान किसी ने गड़बड़ी की तो उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही, चुनाव में डराने धमकाने व शराब आदि का प्रयोग करने पर प्रत्याशी व उनके समर्थको पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही अन्य कडी कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने ग्रामीणों को निर्भिक होकर मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर सीओ जितेन्द्र कुमार, कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा व समस्त पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments