Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutडीएम के पेशगार को मिली जान से मारने की धमकी

डीएम के पेशगार को मिली जान से मारने की धमकी

- Advertisement -
  • सीओ, इंस्पेक्टर सिविल लाइन ने की पूछताछ, रिपोर्ट दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: डीएम के. बालाजी के पेशगार राकेश कुमार को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। इसकी रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गयी हैं। धमकी देने वाले कलक्ट्रेट में ही पहुंचकर पेशगार को धमका चुके हैं, जिसके बाद पेशगार घबरा गया है तथा एसएसपी प्रभात कुमार और सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इस पूरे मामले के पीछे एक युवती के प्रेमी का हाथ होना बताया जा रहा है। यह युवती भी कलक्ट्रेट में ही संविदा पर काम कर रही हैं। इस युवती के पास ही धमकी देने वाले आरोपी का आना-जाना हैं, जिसके बाद से ही धमकी का यह मामला सुर्खियों में आ गया हैं। शनिवार को सीओ सिविल लाइन व इंस्पेक्टर सिविल लाइन ने भी डीएम के पेशगार राकेश कुमार से घटना की जानकारी ली तथा आरोपियों की तलाश में दबिश दी।

राकेश वर्तमान में तीन पदों को जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारी, शस्त्र लिपिक और डीएम के पेशगार की जिम्मेदारी भी राकेश के पास में हैं। बताया कि अस्लाह बाबू के आॅफिस में एक युवती भी काम करती हैं। इस युवती की तैनाती तो नगर पंचायत दौराला में संविदा पर हैं, लेकिन 2007 से युवती की तैनाती कलक्ट्रेट में चल रही हैं। युवती के पास कुछ लोगों का आना जाना हैं।

इनमें से ही एक युवक ने क्लर्क राकेश को जान से मारने की धमकी दी हैं, जिसके बाद राकेश घबरा गए तथा जान-माल की सुरक्षा के लिए एसएसपी प्रभात कुमार को शिकायती पत्र देकर गुहार लगाई। इस मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए सीओ सिविल लाइन को पूरे मामले की पड़ताल करने के लिए भेजा। सीओ ने राकेश से पूछताछ कर वास्तविकता तक पहुंचने की कोशिश की। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। धमकी देने वाला आरोपी दुल्हैड़ा का रहने वाला है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
6
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments