Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorत्योहारों पर शराब का सेवन बिल्कुल ना करें: सुनील कुमार

त्योहारों पर शराब का सेवन बिल्कुल ना करें: सुनील कुमार

- Advertisement -
  • आपसी ​भाईचारे के साथ त्योहारों को मनाने का किया आह्वान

जनवाणी संवाददाता |

झालू: नगर की पुलिस चौकी प्रांगण में होली एवं शब ए बारात के त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें कोतवाल ने सभी त्योहारों को लेकर निर्देश दिए।

स्थानीय पुलिस चौकी में आयोजित शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे हल्दौर कोतवाल सुनील कुमार ने कहा कि होली असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है। वही शब ए बारात इबादत कर खुदा को राजी करने का त्यौहार है। इन त्योहारों को मिल जुलकर एवं आपसी भाईचारा निभा करके मनाना चाहिए।

इन त्योहारों पर कोई भी शराब का सेवन ना करे। हल्दौर थानाध्यक्ष ने सभी लोगों से अपना-अपना त्यौहार शांति पूर्वक एवं खुशी से मनाने का आह्वान किया। झालू पुलिस चौकी प्रभारी राकेश कुमार ने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति अफवाह फैलाकर शांति भंग करने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। होली व शब ए बारात का पर्व आपसी भाईचारे के साथ मना कर एक मिसाल कायम करें।

वही संचालन कर रहे सुरेश वर्मा ने कहां कि होली का त्यौहार बुराई पर अच्छाई की जीत के रूप में मनाया जाता है। होलिका दहन बुराई को दहन कर और अच्छाई की जीत प्रदान की जाती है। विश्व हिंदू परिषद नेता ज्ञानेश्वर सिंह आर्य ने कहां कि सभी समुदाय के लोग गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल कायम करते हुए त्योहारों को शांति पूर्वक मनाएं।

इस मौके पर डा. धर्मवीर सिंह, संजय वर्मा, महमूद अहमद उर्फ मूंदा, नसीम अहमद, पंकज अग्रवाल, सर्वेश शर्मा, ज्ञानेश्वर सिंह, सूरज सिंह प्रधान धर्मपुरा, नेपाल सिंह, मुस्तकीम अंसारी, संजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

झालू पुलिस अपना रही दोहरा रवैया

शांति समिति की बैठक में पुलिस चुनिंदा लोगों को बुलाकर अपनी कर्तव्य की इतिश्री कर लेती है। संभ्रात नागरिकों का कहना है कि पुलिस कुछ अपने करीबी लोगों को मीटिंग की सूचना देती है। पुलिस के इस दोहरे रवैया को लेकर गणमान्य लोगों में रोष व्याप्त है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments