Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसंगीन अपराधों में लिप्त रहे अपराधियों पर कड़ी निगरानी के निर्देश

संगीन अपराधों में लिप्त रहे अपराधियों पर कड़ी निगरानी के निर्देश

- Advertisement -
  • महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से लेकर तत्परता से कार्यवाही करें: एसपी
  • एसपी ने कोतवाली थाने का बार्षिक निरीक्षण किया

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: एसपी बिजनौर डा. धर्मवीर सिंह ने कोतवाली थाना नजीबाबाद का बार्षिक निरीक्षण किया जिसमें थाना कार्यालय, थाने के रिकार्ड, शस्त्रागार, कम्प्यूटर कक्ष, मैस, कर्मचारी बैठक, महिला हेल्प डेस्क, महिला रिर्पोटिग चौकी, हवालात, दंगा नियंत्रण उपकरणों को देखा। उन्होंने लंबित मुकदमों के संबंध में भी जानकारी ली और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

80 2

रविवार को एसपी बिजनौर डा.धर्मवीर सिंह ने कोतवाली थाना नजीबाबाद का बार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान थाने की साफ सफाई, थाने के रिकार्ड के रखरखाव का गहनता से निरीक्षण करते हुए उनमें की जाने वाली अधूरी रह रही प्रवष्टि को तत्काल पूरा करने के निर्देश दिए। निरीक्षण में एसपी ने थाना परिसर में खड़े वाहनों को लेकर दुर्घटनाग्रस्त व लावारिस वाहनों की नीलामी की प्रक्रिया शीघ्र पूरा कर उनको नीलाम करने के निर्देश दिए।

आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए व होली शबेरात के त्योहार देखते हुए सभी तैयारी पूरे करने के निर्देश दिए। जिसमें सभी उपनिरीक्षक को अपने संबधित क्षेत्रों में निरोधात्मक कार्रवाई करने पर बल दिया। एसपी डा.धर्मवीर सिंह ने संगीन अपराधों में लिप्त अपराधियों व जमानत पर छूटे संगीन वारदातों के अपराधियों पर कड़ी निगरानी रखने, उनकी गतिविधियों को खंगाल कर सक्रिय सूची में डालने के निर्देश भी दिए।

वहीं वांछित अपराधियों को गिरफ्तार करने,महिला संबंधी अपराधों पर गंभीरता से कार्रवाई करने,बैंको व वाहनों की निरन्तर चैकिंग करने के निर्देश दिए। एसपी ने थाना मोबाईल टीम को लगातार गश्त करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के बाद एसपी ने सभी पुलिसकर्मियों व ग्राम प्रहरियों को सभी।चुनाव व त्यौहारों को लेकर उनके साथ बैठक कर आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके पर सीओ गजेन्द्रपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments