Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsडॉ. माला कपूर मलेशिया में होंगी गोल्डन ग्लोब ऑइकॉन अवार्ड से सम्मानित

डॉ. माला कपूर मलेशिया में होंगी गोल्डन ग्लोब ऑइकॉन अवार्ड से सम्मानित

- Advertisement -
  • शिक्षा, साहित्य, कला और संस्कृति के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए दिया जा रहा है लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

विशेष संवाददाता |

गाजियाबाद: शिक्षा, अनुसंधान और सामाजिक कल्याण के क्षेत्र में निरंतर अटूट प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने व सक्रिय योगदान के लिए शिक्षाविद डॉ. माला कपूर को क्वालालाम्पुर (मलेशिया) में गोल्डन ग्लोब आईकॉन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। यूनिवर्सिटी कॉलेज एमएआइडब्ल्यूपी. इंटरनेशनल की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि डॉ. माला कपूर द्वारा शिक्षा, साहित्य, कला और संस्कृति के क्षेत्र में जीवन पर्यन्त दिए गए योगदान के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाइफ़ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है।

विविध क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल करने के लिए देश विदेश के विभिन्न मंचों से सम्मानित सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल की डायरेक्टर प्रिंसिपल डॉ. माला कपूर ने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों में अनुसंधानात्मक कार्य करने वाले विभिन्न देशों के चयनित प्रतिभागियों के काम का आकलन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गठित चयन समिति द्वारा किया गया है। महानगर के साहित्यकार व शिक्षाविदों ने डॉ. माला कपूर के चयन पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

गौरतलब है कि 20 अगस्त 2023 को मलेशिया की राजधानी क्वालालाम्पुर में आयोजित ‘नवाचार उत्कृष्टता विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी’ के अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। पुरस्कार की घोषणा के बाद डॉ. माला कपूर ने आयोजकों, अपने स्कूल के सहकर्मियों व मीडिया का आभार जताते हुए कहा कि सभी के योगदान की वजह से ही उनके काम को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार’ के योग्य पाया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments