Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeTREANDINGरविवार को कई जगहों पर रिमझिम बरसात, सुबह धुंध का अनुमान

रविवार को कई जगहों पर रिमझिम बरसात, सुबह धुंध का अनुमान

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत है। दिल्ली-एनसीआर के तापमान में मामूली बढ़त के साथ उत्तर-पश्चिम व उत्तर पूर्वी दिशाओं से चली ठंडी हवा के चलते रात्रि के तापमान में थोड़ी गिरावट देखी जा रही है। मौसम विज्ञानियों का अनुमान है कि रविवार से इसमें बढ़ोत्तरी होगी। रात के समय कुछ इलाकों में हल्की बूंदा-बादी के भी आसार बन रहे हैं। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि रविवार को आसमान साफ रहेगा। सुबह हल्की धुंध छा सकती है। अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि रविवार से अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कुछ न कुछ बढ़ोत्तरी होगी साथ ही हवा की दिशा भी बदलकर उत्तर व पूर्व होगी। मैदानी इलाकों से दिल्ली-एनसीआर में पहुंचने वाली हवा तापमान भी कुछ गर्म रहेगी। रविवार को हल्की धुंध देखने को मिल सकती है।

प्रादेशिक मौसम विभाग का कहना है कि सोमवार से दिल्ली-एनसीआर में पहुंचने वाली हवा की दिशा उत्तर व पूर्व होगी। मैदानी क्षेत्र से आने वाली हल्की गर्म हवा से तापमान में कुछ बढ़त हो सकती है। हालांकि दिन में धूप खिली रहने के कारण दिन का तापमान बढ़ सकता है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले छह दिनों में दिल्ली का अधिकतम तापमान बढ़कर 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान घटकर 17 डिग्री तक पहुंच सकता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments