Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsचुनावी बिगुल... सोशल मीडिया पर बीजेपी के चुनावी गानों की धूम

चुनावी बिगुल… सोशल मीडिया पर बीजेपी के चुनावी गानों की धूम

- Advertisement -
  • बीजेपी ने कमल का ही बटन दबाना, भूल नहीं जाना रे… गाने को किया लॉन्च
  • सोशल मीडिया पर योगी के ये स्लोगन और गाने हिट

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: देश के सबसे बड़े सूबों में से एक यूपी चुनावी संग्राम के लिए तैयार है। राजनीतिक दल एक एक कर पहले और दूसरे चरण के चुनाव के लिए योद्धाओं को जनता के सामने पेश कर चुके हैं। राजनीतिक दल एक तरफ अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं तो दूसरी तरफ रोडमैप को भी बता रहे हैं। इन सबके बीच सुर संगीत के जरिए अपनी अच्छाई और दूसरे की बुराई के बारे में भी जनता को बताया जा रहा है।

पहले दो चरण के मतदान के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जा चुकी है। रैलियों पर पाबंदी है, लेकिन वर्चुअल प्रचार जारी है। इस बीच, भाजपा ने एक और चुनावी गाना जारी किया है। सोमवार को विपक्षी पार्टियों को चित करने के उद्देश्य से बीजेपी की ओर से एक नया गाना लॉन्च किया गया।

जिसको पार्टी की और से सभी सोशल साइट्स पर पोस्ट किया गया। बीजेपी ने कमल का ही बटन दबाना, भूल नहीं जाना रे… गाने को लॉन्च किया है। इस चुनावी गीत के बोल जनता है जनार्दन, सुन लो यूपी के जन मन, कमल का ही बटन दबाना, भूल नहीं जाना रे… है। #आएगीबीजेपीही के हैशटैग संग ये गाना पोस्ट किया जा रहा है।

इससे पहले भाजपा ने एक और चुनावी गाना जारी किया था। यह गाना श्रीलंकाई सिंगर योहानी डिलोका डिसिल्वा के प्रसिद्ध गाने ‘मनिके मागे हिते’ की तर्ज पर बनाया गया है। सोशल मीडिया पर यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात यह है कि इस गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की उन तस्वीरों को शामिल किया गया है, जिसमें पिछले दिनों दोनों नेता साथ नजर आए थे।

मनोज तिवारी ने भी गाया गाना

बता दें कि बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने भी जनता को लुभाने के लिए ‘मंदिर बनने लगा है, भगवा रंग चढने लगा है’ गाना गाया है। ये गाना अभी लॉन्च नहीं किया है। मनोज तिवारी ने अपने गीत में अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण शुरू होने पर प्रकाश डाला है।

सोशल मीडिया पर योगी के ये स्लोगन हिट

#योगीहीउपयोगी
#यूपीकीशानयोगीजी
#योगीहीयोग्य_हैं
#योगीहैतोयकीनहै

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments