Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood NewsSiddhant Chaturvedi: सोशल मीडिया को लेकर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कह डाली...

Siddhant Chaturvedi: सोशल मीडिया को लेकर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कह डाली यह बात, इस फिल्म में आने वाले हैं नजर

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। फिल्म ‘गली बॉय’ से मशहूर हुए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी आज कल अपनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं। सिद्धांत अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कविता शेयर करते नजर आते हैं। वहीं, हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। चलिए जानते हैं आखिर सिद्धांत ने क्या कहा है।

40 16

सिद्धांत ने कहा हर जगह बहुत प्रतियोगिता

36 16

इस दौरान सिद्धांत ने कहा, हर जगह बहुत प्रतियोगिता है। हर किसी के पास एक कैमरा है। हर कोई अभिनय कर रहा है। हर कोई शो कर रहा है और मनोरंजन कर रहा है। तो अब आपको खुद को उनसे अलग करने की जरूरत है और खुद से पूछें कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। उनके लिए यह हमेशा सिनेमा और मंच के प्रति प्यार है।

एक दिन ऐसा आएगा जब हर कोई..

37 17

इस दौरान सिद्धांत ने आगे कहा कि, अल पचिनो ने वर्षों पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि एक दिन ऐसा आएगा, जब हर कोई मशहूर होगा और मशहूर होना तब महत्वपूर्ण नहीं रह जाएगा। यह 30 साल पहले की बात है और यह वही युग है, जिसमें हम रह रहे हैं। आपको खुद से पूछना होगा कि क्या आप प्रासंगिक और अलग होना चाहते हैं। वह लोग भी अलग होना चाहते हैं। इसलिए वे अभी इस पर काम कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता

37 18

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अपनी नई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की भूमिका निभाते नजर आएंगे , जो चुटकुलों के माध्यम से अपने जीवन के दुखों को छुपाता है। फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, जिन्होंने इसे जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म में अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments