Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood NewsAnimal: 'एनिमल' के वन वीक कंप्लीट होने पर रश्मिका मंदाना ने जताया...

Animal: ‘एनिमल’ के वन वीक कंप्लीट होने पर रश्मिका मंदाना ने जताया आभार, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

- Advertisement -

नमस्कार, दै​निक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। ‘एनिमल’ इस वक्त की मोस्ट पॉपुलर फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने भारत और वर्ल्डवाइड रिकार्ड भी 500 करोड़ से ज्यादा कर लिया है। एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के किरदारों की जमकर तारिफ हो रही हैं। वहीं इस फिल्म को पूरा एक वीक हो चुका है। जिसके बाद फिल्म की हिरोइन यानि रश्मिका ने एक सप्ताह होने पर आभार जताया है। इस दौरान उन्होंने ​अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर वीक कंपलीट होने का थैंक्स अदा किया है।

46 5

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की

43 6

इस दौरान अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर की हैं। जिसमें वह रणबीर के साथ भी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने लिखा है कि, अगर मैं एक वाक्य में उसका वर्णन करूँ तो वह घर की एकमात्र ताकत होगी जो उसके परिवार को एक साथ जोड़े रखेगी। वह शुद्ध, वास्तविक, अनफ़िल्टर्ड, मजबूत और कच्ची है।

रशिमा ने लिखा है कि, कभी-कभी एक अभिनेता के रूप में

41 4

आगे रशिमा ने लिखा है कि, कभी-कभी एक अभिनेता के रूप में, मैं गीतांजलि के कुछ कार्यों पर सवाल उठाती हूं। और मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था – यह उनकी कहानी थी। रणविजय और गीतांजलि का। यह उनका प्यार और जुनून था, उनके परिवार और उनका जीवन यही वे हैं।

हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में

42 5

आगे अभिनेत्री ने लिखा है कि, हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में – गीतांजलि शांति, विश्वास और शांति लाएगी। वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से प्रार्थना करेगी। वह वह चट्टान थी जिसने सभी तूफानों का सामना किया। वह अपने परिवार की खातिर अपनी शक्ति में कुछ भी करेगी।

 अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा

47 6

रश्मिका ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि, मेरी नजर में गीतांजलि बिल्कुल खूबसूरत है, और कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह है जो मजबूती से खड़ी हैं और दिन-रात अपने परिवार की रक्षा कर रही हैं। हमारी एनिमल टीम को एक सप्ताह की शुभकामनाएं।

फैंस पर प्यार जताते हुए कहा कि

48 4

आगे उन्होंने फैंस पर प्यार जताते हुए कहा कि दोस्तो आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। यही मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और हर फिल्म के साथ मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। आप सभी को भी हार्दिक आलिंगन।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments