Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood NewsFighter: फाइटर से करण सिंह ग्रोवर का फर्स्ट लुक रिवील, फिल्म पायलट...

Fighter: फाइटर से करण सिंह ग्रोवर का फर्स्ट लुक रिवील, फिल्म पायलट के रोल में नजर आएंगे, बेसब्र हुए फैंस

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं, कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर जारी किया था। जिसके बाद लोग और भी ज्यादा बेसब्र हो गए है। साथ ही बीते दिनों इस फिल्म से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक किया जा चुका है। जिसके बाद अब करण सिंह ग्रोवर की पहली झलक देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि, फाइटर से करण सिंह ग्रोवर की पहली झलक जारी हो गई है। जिसके बाद फैंस और भी ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं।

45 7

पायलट के रोल में नजर आएंगे

43 8

रिपोर्ट्स के अनुसार, फाइटर में करण सिंह ग्रोवर पायलट के रोल में नजर आएंगे। फिल्म ‘फाइटर’ से सामने आए करण सिंह ग्रोवर के पायलट वाले अंदाज को फैंस पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं।

करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर

40 9

वही, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आगामी फिल्म ‘फाइटर’ से अपना लुक शेयर किया है। फिल्म ‘फाइटर’ के नए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि करण सिंह ग्रोवर पायलट को रोल में नजर आ रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर ने बताया है कि वह फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रोल में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

 बता दें कि, सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में ऋतिक रोशन, स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर के रोल में दीपिका पादुकोण, स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रोल में करण सिंह ग्रोवर और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रोल में अनिल कपूर नजर आएंगे।

42 7

बताया जा रहा है कि ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इससे पहले आसमान में फिल्माए जाने वाले सीन के लिए वीएफएक्स का सहारा लिया जाता रहा है। फिल्म ‘फाइटर’ में ये सीन रियल होंगे। फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments