Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsEntertainment News: रणबीर ने तोड़ा फैंस का दिल, डांस करने से किया...

Entertainment News: रणबीर ने तोड़ा फैंस का दिल, डांस करने से किया इनकार, बोले-मैं अभी 41 साल का हूं, मेरे से..

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीं हा​ल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसके बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही एनिमल की टीम जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटी पड़ी है। बताया जा रहा है कि, हाल ही में टीम फिल्म ओडियो लांच के लिए पहुंची। जब वहां रणबीर से डांस के लिए कहा तो उन्होंने इंकार कर दिया।

31 14

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के प्रमोशन इवेंट में वहां के मैनेजरों से अनुरोध किया कि वे उनकी आगामी फिल्म एनिमल के म्यूजिक लॉन्च पर 2013 की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का लोकप्रिय गाना ‘बदतमीज दिल’ न बजाएं। वहीं, इसको लेकर एक्टर ने खुलासा किया है। जिसको सुन फैंस भी हैरान रह गए हैं।

30 15

इस गाने को न बजाने का अनुरोध किया

29 13

बताया जा रहा है कि रणबीर ने इस गाने को न बजाने का अनुरोध किया। जैसे ही रणबीर कपूर ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के अपने बेहद लोकप्रिय गाने ‘बदतमीज दिल’ पर अपनी अदाएं दिखाने के लिए मंच संभाला। अभिनेता ने खुले तौर पर स्वीकार किया कि यह गाना लगातार उनका साथी बन गया है।

मैं जहां भी जाता हूं, ये गाना मेरे पीछे

32 14

उन्होंने कहा कि, यार मैं आप लोगों को एक बात बता दूं। ये गाना 2013 में रिलीज हुआ था और मैं जहां भी जाता हूं, ये गाना मेरे पीछे आता है। मैं अभी 41 साल का हूं, मेरे से नहीं होता है ये सब। मेरी पीठ टूट जाती है, सो प्लीज। मैं सब इवेंट मैनेजर्स से आज ये बात कह रहा हूं कि प्लीज ये गाने पर मुझे मत नचवाना, कोई स्लो गाना प्ले करना। इसके बाद लोग हैरान रह गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments