Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsUrfi Javed: छोटा पंडित का स्टाइल उर्फी को पड़ा महंगा, जान से...

Urfi Javed: छोटा पंडित का स्टाइल उर्फी को पड़ा महंगा, जान से मारने की मिली धमकी, यहां जाने पूरा मामला!

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। उर्फी जावेद अपने अतरंगी और कुछ अनोखे अंदाज के कपड़ों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि उर्फी को धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि उर्फी ने अपने डीवाई आईडियाज को फॉलो करते हुए एक फिल्म से अपना लुक तैयार किया है। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हो रही है। साथ ही उनको जान से मारने की धमकी मिली है। जिसको अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

53 14

छोटा पंडित से मिलता जुलता

52 14

बताया जा रहा है कि उर्फी जावेद ने हाल ही में एक लुक के साथ नजर आईं थीं जो कि भूल भुलैया के एक किरदार छोटा पंडित से मिलता जुलता था। दरअसल, इस फिल्म में राजपाल यादव ने छोटा पंडित का किरदार निभाया था। बस इसी किरदार को कॉपी करने के बाद बाद उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकियां भी मिली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 ट्वीटर पर ​स्क्रिनशोट पोस्ट करते हुए यह जानकारी दी

51 16

उर्फी ने ट्वीटर पर ​स्क्रिनशोट पोस्ट करते हुए यह जानकारी दी है। इस दौरान उर्फी ने लिखा, ”मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 लोग लगातार कई तरह के कमेंट्स करने लगे

50 15

वहीं, पोस्ट शेयर करने के बाद लोग लगातार कई तरह के कमेंट्स करने लगे हैं। जिसमें एक ने तो उर्फी जावेद को गोली मारने की धमकी दी थी। एक यूजर ने लिखा, ”बेरोज़गार समस्या वास्तविक है।” एक ने लिखा, ”बस उस वीडियो को हटा दें, किसी को ठेस न पहुंचे।” एक ने लिखा, ”आप इस पोशाक में अच्छी लग रही हैं।”

54 11

एक ने लिखा, ”अब भाई जब आदमी थक जाएगा तुम्हारा नंगा नाच देखकर तो कुछ तो करेगा ही।” इस तरह के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं। उर्फी जावेद इस धमकी के बाद क्या करती हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments