Sunday, February 25, 2024
HomeEntertainment NewsBigg Boss 17: वीकेंड के वार में करण जौहर ने मचाई खलबली,...

Bigg Boss 17: वीकेंड के वार में करण जौहर ने मचाई खलबली, इन कंटेस्टेंट को लगे लगाकर दिया टॉप 4 का हिंट?

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। इस वीक बिग बॉस सीजन 17 वीकेंड वार को फिल्म निर्देशक करण जौहर ने होस्ट किया है। करण ने कंटेस्टेंट की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन करण जौहर ने बिग बॉस में आकर कुछ ऐसा किया है जिसके बाद दर्शकों ने वीनर्स के नाम डिसाइड कर लिए हैं।

24 2

दरअसल, करण के स्टेज पर आते ही उन्होंने सभी कंटेस्टेंट में केवल चार लोगों को गले लगाया है। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर छा गया है। चारों ओर चर्चांए हो रही हैं कि, ये चार लोग की टॉप 4 में शामिल होनें वाले हैं।

28 3

करण जौहर ने शो में आकर खलबली मचा दी

26 3

दरअसल,करण जौहर ने शो में आकर खलबली मचा दी है। इस दौरान आर्काइव रूम में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा थे। करण ने उनसे मुलाकात की और एक-एक कर सभी को गले लगाया। जिसमें घर के बाकी सदस्य विकी जैन, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, आयशा खान और अरुण माशेट्टी उन्हें स्क्रीन पर देख रहे थे। वह सभी को उनकी आगे की जर्नी के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

27 2

इस शो के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही हैं। जिसमें यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, ये चार कंटेस्टेंट ही टॉप 4 में शामिल होंगे। अब देखना यह है कि, आखिर टॉप 4 में कौन कौन शामिल होते हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments