Monday, December 6, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसब्यसाची ब्रांड के नकली बैग बनाने वाले पकड़े

सब्यसाची ब्रांड के नकली बैग बनाने वाले पकड़े

- Advertisement -
  • ब्रांड प्रोटेक्टर्स कंपनी ने रंगोली मंडप में छापा मारा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जानी मानी ब्रांडेड कंपनियों का लोगो लगाकर नकली माल बेचने का धंधा जोरों पर चल रहा है। पिछले दिनों ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया लिमिटेड कंपनी ने आबूलेन में बिंदल शोरूम में छापा मारकर ब्रांडेड कंपनियों के नकली कपड़े पकड़े थे। सोमवार को इसी टीम ने थाना नौचंदी पुलिस टीम के साथ उत्कर्ष गुप्ता और तान्या गुप्ता द्वारा रंगोली उत्सव मंडप, गढ़ रोड पर इंस्टाग्राम के माध्यम से आॅनलाइन प्रचार कर के आयोजित तिजोरी नाम की बिक्री प्रदर्शनी में छापा मारा और सब्यसाची ब्रांड के नकली लेडीज हैंड बैग रितु आनंद नाम के विक्रेता के स्टॉल से जब्त किए गए। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि उपरोक्त प्रदर्शनी बिक्री का आॅनलाइन विज्ञापन, प्रचार और आयोजन उत्कर्ष गुप्ता और तान्या गुप्ता द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट तिजोरी बाय तान्या तिजोरी और तान्या के माध्यम से आॅनलाइन किया गया है। अगस्त 2021 से हम मेरठ में इंस्टाग्राम के माध्यम से विज्ञापित प्रदर्शनी बिक्री की निगरानी कर रहे थे।

17 सितंबर को भी इसी तरह की एक और प्रदर्शनी बिक्री होटल क्रोम, मेरठ में इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से आॅनलाइन प्रचार कर के आयोजित की गई थी और वहां भी सब्यसाची ब्रांड के नकली लेडीज हैंड बैग बेचे जा रहे थे। इंस्पेक्टर नौचंदी जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि रितु आनंद को हिरासत में लेकर 66 महिला हैंडबैग बरामद किये गए हैं। दिल्ली में बने हैंडबैगों को सब्यसाची ब्रांड के बताकर बेचे जा रहे थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments