Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsTV SerialsEntertainment News: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुचें फराह खान-अनिल कपूर,...

Entertainment News: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुचें फराह खान-अनिल कपूर, बोलीं-उन्हें श्राप देती..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड में निर्माताओं में एक नाम फराह खान का भी है। वह बॉलीवुड में टॉप लिस्ट शामिल हैं। वहीं, हाल ही में फराह ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का हिस्सा बनीं। इस मौके पर निर्माता ने जमकर मस्ती का आनंद लिया। साथ ही फराह ने अपनी जिंदगी के बारे में भी कई खुलासे किए। शो में फराह के साथ अनिल कपूर भी शामिल थे। इस दौरान शो में जमकर मस्ती मजाक हुआ।

अच्छा काम कर के बदला लेना पंसद

दरअसल, शो पर बातचीत के दौरान जब कलाकारों से पूछा गया कि क्या वह बदला लेने में विश्वास करते हैं। इस पर बहुमुखी प्रतिभा के धनी अनिल ने अपनी राय साझा की। अनिल ने कहा कि उन्हें अच्छा काम कर के बदला लेना पसंद है।

हालांकि, फराह ने कहा कि वह बदला लेने में विश्वास नहीं करती हैं और नेगेटिव लोगों के प्रति अच्छी भावनाएं भी नहीं रखती हूं। मैं तो चाहती हूं कि मेरा नुकसान करने के बाद उनका जितना भी नुकसान हो, उतना कम है।

शो में फराह ने दिया ये जवाब

जब फराह खान से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “मैं बदला नहीं लेती, लेकिन नकारात्मक भावनाएं रखती हूं। मैं मन में बोलती हूं, ‘तेरी वाट लग जाए !’ मेरी जुबान काली है।”

फराह बोलीं मुझे किसी ने दुख पहुंचाया तो बुरा हुआ

फराह आगे कहती हैं कि अगर किसी ने उन्हें बहुत दुख पहुंचाया है या उनके साथ बुरा व्यवहार किया है, तो वह उन्हें श्राप देती हैं। फराह कहती हैं,” बेटा तेरी अगली दो-तीन पिक्चर तो गई! इसलिए जिनकी भी हाल के दिनों में फ्लॉप फिल्में आई हैं, उन्हें समझ लेना चाहिए कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैंने उन्हें श्राप दिया था।

जब अनिल ने कहा, “मेरी तो सब हिट है,” तो फराह ने जवाब दिया, “पापा जी , मैं आपके लिए ऐसा कभी नहीं चाहूंगी। मैं आपसे प्यार करती हूँ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments