Thursday, February 22, 2024
HomeUttar Pradesh Newsआज तीसरे दिन भी टोल प्लाजा पर किसानों का धरना जारी

आज तीसरे दिन भी टोल प्लाजा पर किसानों का धरना जारी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: अपनी विभिन्न मांगों को लेकर तीन दिनों से टोल प्लाजा कब्जा जमाए बैठे किसानों का धरना-प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी है। चार दौर की वार्ता के बाद किसान तीसरे दिन भी धरने पर डटे हुए हैं, उधर धरने पर लगातार किसाने की संख्या भी बढ़ती जा रही है। किसानों ने प्रशासन से दो टूट साफ का दिया है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी वह धरना किसी सूरत में समाप्त नहीं करेंगे।

06 1

इसे लेकर प्रशासन और किसानों के बीच लगता टकराव भी बढ़ता जा रहा है। प्रशासन चार दौर की वार्ता के बाद किसानों से धरना समाप्त करने का आगरा कर चुका है। लेकिन किसान अपनी मांगों पर अडिग हैं और टोल प्लाजा कब्जाए हुए बैठे हैं। किसानों ने टोल प्लाजा पर टेंट आदि लगाकर भट्टी चढ़ा रखी है और खाने-पीने सब व्यवस्था कर रखी है।

शुक्रवार को किसानों ने धरना स्थल पर डीजे भी मंगाया। डीजे पर किसान देशभक्ति के तराने और किसानों की समस्याओं संबंधी गाने सुनकर मनोरंजन भी कर रहे हैं। वहीं तीसरे दिन टोल प्लाजा पर शुक्रवार की सुबह एसडीएम सरधना पंकज प्रकाश राठौर सुबह के वक्त किसानों के बीच पहुंचे और उनके हाल-चाल जानने के बाद धरना समाप्त करने का आग्रह करके बैरंग लौट गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments