Thursday, February 22, 2024
HomeUttar Pradesh Newsब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला

ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: गॉडविन कॉलोनी में ब्राह्मण समाज द्वारा एक कार्यक्रम किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला पहुंचे। इस दौरान काफी संख्या में भीड़ मौजूद रही। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व राज्यमंत्री सुनील भराला ने बताया कि सनातन धर्म और भगवान परशुराम के बारे में आज के युवाओं को जगाने की जरूरत है।

पूर्व राज्यमंत्री सुनील भराला ने आगे बताया कि ब्राह्मण समाज के बिना सनातन की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। साथ उन्होंने युवाओं को आगे आने का अह्वान ​भी किया।

09

पूर्व राज्यमंत्री सुनील भराला ने कहा कि आज विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में क्रियान्वित गरीब कल्याण योजनाओं को देशभर में पहुंचाने के साथ विकसित भारत निर्माण के हमारे संकल्प में जन-जन की भागीदारी सुनिश्चित करेगी। देश प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

10

बता दें कि 10 दिसंबर को ब्राह्मण समाज द्वारा मेरठ के शर्मा स्मारक में कई मुद्दों को लेकर ब्राह्मण स्वाभिमान शंखनाद कार्यक्रम का आयोजन होना है। इसी को लेकर गॉडविन कॉलोनी में मनोज शर्मा के आवास पर तैयारी बैठक की गई। इस दौरान धर्मवीर, कपिल, आशु शर्मा, बाबूराम शर्मा, हरवीर सिंह, नमन भारद्वाज, अजय भारद्वाज, सचिन कौशिक और मनीष शर्मा घाट समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments