Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeNational Newsअपनाएं ये फैशन टिप्स जिससे मन ही नहीं तन भी दिखे देशभक्ति...

अपनाएं ये फैशन टिप्स जिससे मन ही नहीं तन भी दिखे देशभक्ति के रंग में…

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। गणतंत्र दिवस देशभर में एक राष्ट्रीय पर्व के तौर पर मनाया जाता है। इसी दिन 1950 में हमारा संविधान लागू हुआ था। गणतंत्र दिवस को हर भारतीय गर्व के साथ मनाता है। धरती से लेकर गगन तक तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आता है। देशभक्ति की गूंज लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर नहीं बल्कि हर तरफ दिखाई देती है। ऐसे में क्यों न गणतंत्र दिवस के मौके पर कुछ ऐसा खास किया जाए, जिससे मन ही नहीं तन भी तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आए।

इसलिए गणतंत्र दिवस के मौके पर हम आपके लिए कुछ खास फैशन टिप्स लेकर आए हैं, जिसे फॉलो करने के बाद आपका परिधान भी तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आएगा…

केसरिया साड़ी और दुपट्टा

अगर, आप साड़ी पहनना पसंद करते हैं तो गणतंत्र दिवस के मौके पर हरे और केसरिया रंग की मिक्स साड़ी पहन सकते हैं। आप अगर चाहे तो हरे और केसरिया रंग से मिलती जुलती साड़ी को भी ट्राई कर सकती हैं।

ट्राई डिजाइन सूट्स

आजकल मार्केट में ट्राई डिजाइन के सूट्स काफी बिक रहे हैं। इन सूट्स को ऐसे डिजाइन किया जाता है कि इनमें केसरिया, सफेद और हरा, तीनों रंगों का मिश्रण हो। 26 जनवरी को अगर आप इन सूट्स को पहनेंगी तो आसानी से देशभक्ति की भावना को प्रदर्शित कर पाएंगी, साथ ही काफी कूल लगेंगी। इसके अलावा आप ट्राई लुक में वनपीस भी पहन सकती हैं।

बैं​गल्स

अगर आप इस तरह के कपड़े नहीं पहनना चाहती हैं, तो आप किसी भी आउटफिट के साथ तिरंगे के रंग की चूड़ियां पहन सकती हैं। हरे, केसरिया और सफेद रंग की चूड़ियों को मिक्स करके आप चाहे एक हाथ में पहनें या दोनों हाथों में, ये काफी आकर्षक लगेंगी।

आई मेकअप

आप आंखों का मेकअप करके भी ट्राई लुक ले सकती हैं। ये एकदम डिफरेंट नजर आएगा। इसके करने के लिए इनर आई को सिल्वर आईशैडो से कवर करें, इसके बाद ऊपर ऑरेंज आईशैडो और नीचे ग्रीन काजल पेसिंल लगाएं। तीनों कलर शैडो के तौर पर भी यूज किए जा सकते हैं।

तिरंगा ईयररिंग्स

थ्रेड्स से बने तिरंगा ईयररिंग्स भी इस मौके पर खूब बिकते हैं। आप इन ईयररिंग्स को पहनकर अपने लुक को रिपब्लिक डे के अनुरूप बना सकती हैं। इसके अलावा माथे पर तिरंगी बिंदी का इस्तेमाल कर सकती हैं।

बालों में तिरंगे ​की झलक

तिरंगे ​की झलक आप अपने बालों में भी दिखा सकती हैं। इसके लिए पहले आप अपना मनचाहा हेयरस्टाइल बना लें। इसके बाद ऊपर से हरे, ऑरेंज और सफेद रंग के आई शैडो को को बालों पर आगे की तरफ लगाएं। बालों में हेयरपिन, रबरबैंड, हेयरबैंड लगा सकते है। तो सोच क्या रही हैं इस बार गणतंत्र दिवस के मौके पर खुद को एक खास लुक दीजिए और सबको चौंका दीजिए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments