Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsकॉरियोग्राफर तुषार कालिया ने त्रिवेणी बर्मन से की शादी, सामने आई पहली...

कॉरियोग्राफर तुषार कालिया ने त्रिवेणी बर्मन से की शादी, सामने आई पहली तस्वीर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर और पॉपुलर कॉरियोग्राफर तुषार कालिया यूथ के बीच काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। फैंस उनके डांस को काफी पसंद करते हैं, जिस वजह से लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वहीं, अब तुषार ने अपने फैंस को एक गुडन्यूज दी है। कॉरियोग्राफर ने अपनी लेडीलव त्रिवेणी बर्मन से शादी रचा ली और अब कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन फोटो मे तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन अपनी शादी की हर रस्म को एंजॉय करते दिख रहे हैं।

40 14

तुषार कालिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी लेडीलव का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

तुषार कालिया ने अपनी इस फोटोज के साथ कैप्शन में ‘ब्लेस्ड’ लिखा है और अब फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। अर्जुन बिजलानी और धर्मेश येलांडे ने इस फोटो पर कमेंट किया है।

41 16

सोशल मीडिया पर तुषार और त्रिवेणी की और भी वेडिंग फोटोज सामने आई हैं, जिसमें त्रिवेणी काफी सुंदर लग रही हैं। उन्होंने अपना वेडिंग लुक लाल रंग के लहंगे के साथ गोल्डन-ग्रीन की ज्वेलरी से पूरा किया है, जिसमें वह कमाल की लगीं।

वहीं, तुषार कालिया भी अपनी शादी की तस्वीरों में किसी से कम नहीं लग रहे हैं। उन्होंने अपने खास दिन पर ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ मैचिंग पगड़ी पहनी। साथ ही गले में क्रीम और ग्रीन कलर की मालाएं पेयर की थीं। तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने फैंस की नजरों से छुपकर शादी रचाई थी। उनके इस खास दिन पर सिर्फ परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त नजर आए थे।

45 11

तुषार और त्रिवेणी ने अपने प्री वेडिंग फंक्शन में भी खूब मस्ती की थी। दोनों की हल्दी सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई थीं, जिसका थीम पीला रखा गया। कपल ने इस खास दिन पर पीले रंग के आउटफिट पहने थे।

43 13

अपनी हल्दी सेरेमनी में त्रिवेणी बर्मन ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का प्लान ब्लाउज पेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में फूले के बनाए हुए कड़े पहने थे।

वहीं, दोनों की मेहंदी सेरेमनी भी काफी शानदार रही। इस दिन त्रिवेणी बर्मन ने अपने हाथ में तुषार के नाम की मेहंदी लगवाई थी। वहीं, कोरियोग्राफर भी अपने हाथों की मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिखे थे।

42 14

बता दें कि, कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने 15 मई 2022 को त्रिवेणी बर्मन के साथ सगाई का ऐलान किया था। उस दौरान उन्होंने एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों व्हाइट रंग के आउटफिट में कमाल के लगे थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments