Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorवन विभाग ने दिए पांच लाख और संविदा पर दी एक नौकरी

वन विभाग ने दिए पांच लाख और संविदा पर दी एक नौकरी

- Advertisement -
  • नरभक्षी बाघ ने 12 वर्षीय किशोर को मौत के घाट उतार दिया था

जनवाणी संवाददाता |

बढ़ापुर: थाना क्षेत्र के गांव भोगपुर निवासी एक 12 वर्षीय किशोर को नरभक्षी बाघ द्वारा मौत के घाट उतार दिए जाने के बाद वन विभाग की ओर मृतक के परिवार को पांच लाख रुपये व परिवार के एक सदस्य को संविदा पर नौकरी देने की घोषणा कर मृतक के परिवार के जख्मों पर मरहम लगाने का काम किया गया है।

गौरतलब है कि गत 29 दिसंबर मंगलवार को देर शाम खेत से घर वापस लौट रहे एक 12 वर्षीय किशोर विशाल उर्फ वासु को नरभक्षी बाघ द्वारा अपना शिकार बना लिया था उपचार के लिए अफजलगढ़ सीएचसी ले जाते समय 12 वर्षीय किशोर ने दम तोड़ दिया जिसके उपरांत वन विभाग की ओर से मृतक वासु के परिजनों को पांच लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की गई है।

साथ ही परिवार के एक सदस्य को विभाग में संविदा कर्मी के रूप में नौकरी का प्रस्ताव दिया गया है विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मृतक वासु की मौत के बाद विभाग मृतक वासु के परिजनों के जख्मों पर मरहम लगाने के उद्देश्य से इस काम को अंजाम दे रहा है।

डीएफओ नजीबाबाद मनोज कुमार शुक्ला ने बुधवार को मृतक वासु के घर पहुँच कर परिवार को सांत्वना दिये जाने के उपरांत यह घोषणा की गई। रेंजर वीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि मृतक वासु के परिजनों को मुआवजा दिये जाने के लिये कागजी कार्यवाही शुरू की जा चुकी है। जल्द ही परिवार को मुआवजा मिला जायेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments