Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarप्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में सुबूत पेश करेंगे पूर्व चेयरमैन

प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में सुबूत पेश करेंगे पूर्व चेयरमैन

- Advertisement -
  • मुजफ्फरनगर में पारस जैन ने सपा नेता के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- उनके पास है वीडियो

जनवाणीस संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: खतौली में करीब 8 वर्ष पूर्व की गई प्रॉपर्टी डीलर अमीर आलम उर्फ बूजी की हत्या के मामले में पूर्व चेयरमैन पारस जैन ने कोर्ट में सबूत पेश करने की बात कही है। पारस जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गोली लगने से घायल प्रॉपर्टी डीलर ने हॉस्पिटल में हत्यारोपी का नाम लिया था, जिसका वीडियो उनके पास है।

खतौली में अक्टूबर 2015 के दौरान प्रॉपर्टी डीलर अमीर आलम उर्फ बूजी निवासी ढाकन चौक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अमीर आलम के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि हत्याकांड सपा नेता सुधीर गोयल और उसके पुत्रों ने उस समय अंजाम दिया, जब वह उनके घर पर मौजूद था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी सुधीर गोयल को अरेस्ट कर लिया था।

शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के एक होटल में खतौली के पूर्व नगरपालिका चेयरमैन पारस जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनके पास प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में आरोपी ठहराए गए सुधीर गोयल के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। उन्होंने बताया कि वह सीआरपीसी 311 के तहत कोर्ट में पेश होकर जल्द ही सुबूत पेश कर देंगे।

पारस जैन ने बताया कि गोली लगने के बाद घायल अवस्था में जब प्रॉपर्टी डीलर अमीर आलम को अस्पताल ले जाया गया था, तो वहां उन्होंने बयान दिया था कि उनकी हत्या सपा नेता ने की है। जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग उनके पास है। उन्होंने बताया कि वीडियो को सुबूत के तौर पर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments