Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarसड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

- Advertisement -
  • साइकिल से फेरी लगाने घर से निकले थे, घटनास्थल से ढाई किमी दूर मिला शव

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: खतौली के पास हुए सड़क हादसे में फेरी लगाकर घर लौट रहे साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग का शव घटनास्थल से ढाई किलोमीटर दूर बरामद हुआ। परिजन किसी वारदात की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

थाना खतौली क्षेत्र के गांव नावला निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल हकीम आस-पास के गांव में फेरी लगाकर प्लास्टिक का सामान बेचते थे। उनके पुत्र जावेद ने बताया कि पिता अब्दुल हकीम गुरुवार को फेरी लगाने के लिए घर से निकले थे। बताया की शाम के समय उन्हें जानकारी मिली की भैंसी स्टेडियम के पास प्लास्टिक का सामान बिखरा पड़ा है। बताए गए स्थान पर वह पहुंचे तो वहां सामान तो मिला, लेकिन उनके पिता नहीं थे। मौके पर देखा तो खून पड़ा था।

हल्के-हल्के खून के निशान आगे तक जा रहे थे। जिसका पीछा करते हुए वह करीब ढाई किलोमीटर तक गए। इस दौरान नावला जाने वाले रास्ते पर खतौली हाईवे के पास नाले के करीब पिता अब्दुल हकीम पड़े मिले। वे उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जावेद ने बताया कि उसके पिता के सिर में चोट के निशान थे। पैरों की उंगलियां और अंगूठे कटे हुए थे। आशंका है कि पिता के साथ कोई वारदात हुई है। जावेद की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments