Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsपूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा का अभिमान तोड़ने की कही बात

पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा का अभिमान तोड़ने की कही बात

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करना चाहिए। लगातार बढ़ती महंगाई से त्रस्त लोगों का आह्वान किया कि वे कांग्रेस से जुड़ें, जोड़ें और भाजपा का अभिमान तोड़ें। हरीश ने रामनगर में पदयात्रा के दौरान ये बातें कहीं।

रैली निकाली और महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया

शुक्रवार को पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। रावत ने कहा कि पदयात्रा का आगाज रामनगर से शुरू हुआ है, जो प्रदेश के सभी जिलों और नगरों तक जाएगी।

आज महंगाई की वजह से प्रदेश की जनता हमारे साथ है और हमने इस कार्यक्रम का नाम भाजपाई ढोलकी पोल खोल रखा है। कहा कि इस पदयात्रा का मुख्य मकसद भाजपा के द्वारा की गई बेरोजगारी और महंगाई का विरोध करना है। महंगाई के मामले पर सरकार को नींद से जगाना है।

पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में आ रही कांग्रेस

हरीश रावत ने दावा किया कि 2022 में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में आ रही है, जनता भाजपा को समझ चुकी है। आज गरीबों के घर में चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है। रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल के दाम रोज आसमान छू रहे हैं, ऐसे में जनता इस बार बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

नगर पालिका तक निकाली पदयात्रा

ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी के नेतृत्व में लखनपुर पानी की टंकी से दोपहर में पदयात्रा शुरू हुई। पूर्व सीएम रावत के रामनगर पहुंचकर पदयात्रा की शुरूआत की। पदयात्रा लखनपुर चौराहा होते हुए रानीखेत रोड पहुंची, जहां से नगर पालिका तक पदयात्रा निकाली गई।

पदयात्रा में कार्यकर्ता रहे मौजूद

कांग्रेस नेता पुष्कर दुर्गापाल, आशा बिष्ट, मनोज जोशी, मोहन फर्त्याल, मुक्ता सिंह, रमेश पांडे, महिपाल सिंह डंगवाल, बीडीसी सदस्य महावीर रावत, नीतू आर्य, धीरेंद्र चौहान, कैलाश चंद्र, राहुल कांडपाल, मुन्ना सिंह, चंद्रा फर्त्याल, ग्राम प्रधान रेखा यादव, किशोर, सुरेंद्र बिष्ट, शुचि बंसल, संजय रावत, गोपाल अधिकारी, इंद्र लाल, जयप्रकाश, रामपाल, प्रशांत मनराल, हर्षित पांडेय आदि रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments