Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमुठभेड़ में चार पशु तस्कर गिरफ्तार, 85 किलो मांस बरामद

मुठभेड़ में चार पशु तस्कर गिरफ्तार, 85 किलो मांस बरामद

- Advertisement -
0
  • बाबरी पुलिस ने चेकिंग में सैंट्रो कार से चोरी के पशु बरामद किए

जनवाणी संवाददाता |

कैराना/शामली: कैराना पुलिस ने मुठभेड के दौरान चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 85 किलोग्राम पशु मांस और कटान के उपकरण व अवैध हथियार बरामद किए हैं। वहीं बाबरी पुलिस ने चोरी के बकरे व सैंटरो गाडी समेत एक चोर को गिरफ्तार किया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

कैराना कोतवाली पुलिस ने झाड़खेडी के जंगल में पशु कटान की सूचना पर छापेमारी की जहां मुठभेड में पुलिस ने चार पशु तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से 85 किलो पशु मांस, कटान के उपकरण एवं अवैध तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस बरामद किया।

पशु तस्करों ने अपने नाम उस्मान व सहजान पुत्रगण इंतियाज निवासीगण मोहल्ला छड़ियान कैराना। नवेद पुत्र करम इलाही व आबिद पुत्र निसार निवासीगण मोहल्ला अंसारियान कैराना शामली। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में कैराना थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इंस्पेक्टर प्रेमवीर राणा ने बताया कि आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। जिसके बाद गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं बाबरी थाना प्रभारी नेमचंद ने बताया कि 11 मई को ताहिर पुत्र यामीन निवासी ग्राम भाज्जू ने तहरीर देकर बताया था कि दोपहर के समय वह मकान की मरम्मत में लगा था। इस दौरान कोई उसके घर के बाहर बंधे बकरे, बकरी चोरी कर ले गया।

12 मई को बाबरी पुलिस ने बंतीखेडा पुलिस चौकी के सामने चेकिंग के दौरान एक सैंट्रो गाड़ी को रोकर तलाशी ली तो उसमें दो बकरे व एक बकरी थी। जिसके चोर ने चोरी करना बताया। पुलिस ने चोर वसीम पुत्र बाबू निवासी हर्रा थाना सरूरपुर खुर्द मेरठ को गिरफ्तार किया है।

उसके कब्जे से कब्जे से एक तमंचा बरामद किया है। वसीम ने अपने फरार साथियों फैजान पुत्र जाहिद निवासी हर्रा सरूरपुर खुर्द व गुज्जू पुत्र उम्मेद निवासी नंगला भनवाड़ा थाना रतनपुर को गिरफ्तार किया है।

तस्कर को रिमांड पर लेकर एक किलो चरस बरामद

मादक पदार्थ की तस्कर को रिमांड पर लेकर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर एक किलो चरस बरामद की है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि तीन जनवरी को कोतवाली पुलिस ने लांक चौकी पर चेकिंग के दौरान एक कार कैंटर व आल्टो कार से करीब 180 किलो चरस बरामद की थी।

वहीं तस्कर वाजिद पुत्र जरीफ को कैंटर सहित गिरफ्तार किया गया, जबकि आल्टो में सवार साथी तस्कर अरविंद पुत्र अजब सिंह अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । अरविंद ने कोर्ट में समर्पण कर दिया था। कोतवाली पुलिस ने न्यायालय से अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए दिनांक 10 मई को प्रत्यावेदन किया गया।

11 मई को कोतवाली पुलिस को अरविन्द का अभिरक्षा रिमाण्ड स्वीकृत किया गया । जिसके बाद पुलिस ने अरविंद को रिमांड पर लेकर उसकी निशानदेही पर एक किलो चरण बरामद की है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments