Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहॉटस्पॉट की बैरिकेडिंग तोड़कर बाहर निकल रहे लोग

हॉटस्पॉट की बैरिकेडिंग तोड़कर बाहर निकल रहे लोग

- Advertisement -
0
  • पुलिसकर्मियों की तैनाती न होने का उठाया जा रहा लाभ

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जिलाधिकारी के आदेश पर नगर पालिका परिषद के द्वारा शहर में मिलने वाले संक्रमितों के हॉटस्पॉट क्षेत्रों को बैरिकेडिंग कर सीलिंग एवं सैनेटाइजेशन का कार्य शुरू कर दिया गया है। लेकिन हॉटस्पॉट क्षेत्रों में पुलिस सुरक्षा न होने के कारण बड़ी संख्या में लोग हॉटस्पॉट की बैरिकेडिंग तोड़कर बाजारों में खरीदारी एवं दुकानदारी को निकल रहे हैं। जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है।

जनपद में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जनपद में सख्ती से लॉकडाउनप का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। डीएम ने नगर निकायों के अधिशासी अधिकारियों को संक्रमितों के क्षेत्रों में हॉटस्पॉट बनाकर बेरिकेडिंग कर सीलिंग व सैनेटाइजेशन के निर्देश दिए थे, ताकि संक्रमण को फैलने को रोका जा सके।

जिसके बाद नगर पालिका के द्वारा शहर के तालाब रोड, ज्वाला गंज मंडी, नंदू प्रसाद, गुजरातियान समेत अनेकों स्थानों पर बैरिकेटिंग की गई है। लेकिन कुछ लोग बैरिकेडिंग को तोड़ कर बैखोफ होकर अपनी दुकानों पर दुकानदारी और सामान की खरीदारी को निकल जाते हैं।

बताते चले कि गत वर्ष हॉटस्पॉट में बैरिकेटिंग के साथ-साथ पुलिस ड्यूटी भी लगाई गई थी, जिस कारण लोग घरों से बाहर नहीं निकल पाते थे, लेकिन इस वर्ष हॉटस्पाट क्षेत्रों में पुलिस की ड्यूटी न होने का फायदा उठाकर लोग बेखौफ बेरिकेडिंग तोड़कर बाहर निकल आते हैं।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments