Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजून से शुरू होंगे शामली में आंखों के नि:शुल्क ऑपरेशन

जून से शुरू होंगे शामली में आंखों के नि:शुल्क ऑपरेशन

- Advertisement -
0
  • लांयस की मंडलाध्यक्ष सलाहकार समिति की बैठक हुई

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: लायंस इंटरनेशनल जोन-17 मंडल 321 सी-1 के तत्वावधान में शामली शहर के धीमानपुरा स्थित रेस्टोरेन्ट पर जोन-17 की प्रथम मंडलाध्यक्ष सलाहाकार समिति की मिटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता इंटरनेशनल डायरेक्टर एंडोरसी 321 सी-1 लायन अरविंद संगल ने लीडरशिप पर बोलते हुए कहा कि संस्थाओं में सदस्य बनने से व्यक्ति के अन्दर नेतृत्व क्षमता का विकास होता है।

उनके आचार-विचार, व्यवहार में बदलाव आता है। इस प्रकार उनका पूरा व्यक्तित्व परिवर्तित होता है। एक समय ऐसा आता है जब उन्हें संस्था के अध्यक्ष पद पर सुशोभित किया जाता है और जब वो अध्यक्ष बनते है तो उनके अन्दर नेतृत्व भवना विकसित होती है।

मुजफ्फरनगर से पूर्व मंडलाध्यक्ष लायन कुंज बिहारी अग्रवाल ने सभा का शुभारंभ किया और कहा कि कोरोना वैक्सीन के प्रति हम लोगों में जागरुकता का अभाव है। उन्होंने सभा लायंस से आहवाहन किया कि वैक्सीन के प्रति प्रचार-प्रसार कर जागरुकता फैलाएं और सरकार का सहयोग करें।

यह वैक्सीन हमारे शरीर में कोरोना से लड़ने की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएगी। लायन्स क्लब शामली के अध्यक्ष लायन नवीन अग्रवाल एवं सचिव डा. जगमोहन ने अपने क्लब की रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए बताया कि शामली नगर में भैंसवाल रोड पर आई हॉस्पिटल में मई-जून माह में मोतियाबिंद के मरीजों की आॅखों का आप्रेशन लगभग शुरू कर दिया जाएगा जो बिल्कुल नि:शुल्क होंगे।

इस मौके पर लायन आशु गर्ग, वैभव गोयल, अमित श्याम, नवीन अग्रवाल, डा. जगमोहन, अमित गर्ग, अर्जुन गुप्ता, अनूप तायल, डा. अर्जुन वर्मा, आशु गर्ग, वैभव गोयल, राहुल वर्मा, संजय संगल, विजय शर्मा, संजय गर्ग शानू, अंकुर गोयल, डा. नीलेश वशिष्ठ, डा. नीरज वशिष्ठ आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments