Sunday, September 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutप्रेमिका से शादी के लिए दोस्त की हत्या, दंपति हिरासत में

प्रेमिका से शादी के लिए दोस्त की हत्या, दंपति हिरासत में

- Advertisement -
  • छह माह पूर्व का मामला, गढ़मुक्तेश्वर में प्रेमिका के साथ रहता था किठौर का युवक
  • गुमशुदगी दर्ज करा चुके थे परिजन, लावारिस में हुआ नसीम का अंतिम संस्कार
  • हत्यारोपी और प्रेमिका से पूछताछ में जुटी पुलिस

जनवाणी संवाददाता |

किठौर: छह महीने पूर्व किठौर से अचानक लापता हुए युवक की सुरागकशी हो गई। प्रेमिका से शादी रचाने के लिए दोस्त ने ही अमरोहा थाना क्षेत्र में ले जाकर उसकी हत्या की थी। आरोपी तभी से मृतक की प्रेमिका के साथ हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में किराए के मकान में रह रहा था।

चार दिन पूर्व परिजनों को भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने संदिग्ध युवक और प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो राजफाश हो गया। बाद में पुलिस ने आरोपी सहित अमरोहा पहुंचकर हत्या की पुष्टि की।

किठौर का मवाना रोड निवासी नसीम पुत्र इजहारुलहक राज मिस्त्री था। उसके शाहजमाल निवासी एक युवती से प्रेम संबंध थे। बताया गया कि दोनों लगभग चार साल से लिव इन रिलेशन में हापुड़ के कस्बा गढ़मुक्तेश्वर में किराए के मकान में रहते थे।

नसीम का किठौर निवासी दोस्त दानिश पुत्र जहीर भी गढ़मुक्तेश्वर में उनके पास जाता रहता था। इस बीच नसीम की प्रेमिका के दानिश से प्रगाढ संबंध हो गए। 16 मार्च को नसीम अचानक लापता हो गया। परिजनों ने उसकी गुमशुद्गी दर्ज कराई। पुलिस द्वारा कॉल डिटेल निकलवाने पर 17 को उसके मोबाइल की आखिरी लोकशन माछरा क्षेत्र में मिलना बताई गई।

तलाश में जुटे परिजनों ने दानिश और नसीम की प्रेमिका पर हत्या का शक जताया। जिस पर पुलिस ने दोनों से पूर्व में पूछताछ की थी। बहरहाल इधर आस छोड़कर परिजन घर बैठ गए उधर दानिश उसकी प्रेमिका से निकाह कर गढ़मुक्तेश्वर में उसी मकान में रहने लगा। दानिश शराब का आदी है।

बताया कि चार दिन पूर्व शराब के नशे में धुत दानिश ने प्रेमिका से झगड़ते हुए कहा कि या तो सुधर जा वरना तेरा भी वही हश्र करुंगा जो नसीम का किया था। दानिश के मुंह से निकले यह जुमले जिसने भी सुने उसने नसीम के परिजनों को बता दिया। बस यहीं से नसीम की मर्डर मिस्त्री खुल गई।

नसीम के परिजनों ने इंस्पेक्टर किठौर को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके दोस्त को पुन: हिरासत में लेकर पूछताछ तो की पर्दाफाश हो गया। बकौल सूत्र दानिश ने अमरोहा थाना क्षेत्र में नसीम की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

जिसके बाद रविवार को इंस्पेक्टर किठौर अरविंद मोहन शर्मा मृतक के परिजनों को लेकर अमरोहा पहुंचे और वहां पुलिस से जानकारी लेते हुए परिजनों से नसीम के वस्त्रों की शिनाख्त कराई। अमरोहा पुलिस ने नसीम के शव की फोटो दिखाते हुए उसका लावारिस में अंतिम संस्कार किया जाना बताया है।

काफूर हुई खुशियां

परिजनों ने बताया कि 20 मार्च को नसीम की बहन की शादी थी और 16 को वह लापता हो गया। काफी तलाश के बाद पता नहीं चलने पर चिंतित परिजनों ने बेटे की गैर मौजूदगी में ही बिटिया को विदा किया। शादी की खुशियां पूरी तरह काफूर रहीं।

सिसकती रही प्रेमिका

प्रेमी नसीम से छह महीने पूर्व बिछड़ने और दानिश के साथ निकाह कर रहने वाली प्रेमिका रविवार को थाने में सिसकते हुए देखी गई। वह बार-बार बयान बदल रही थी। कभी वह नसीम की मौत से खुद को बेखबर बताती तो कभी राज खोलने पर दानिश द्वारा हत्या की धमकी देने का आरोप लगाती है। बताया कि नसीम बहन की शादी के बाद वैवाहिक संबंधों में बंधने की बात कहता था, लेकिन वह उसकी दो बेटियों व मासूम बेटे अर्श की परवरिश करता था। प्रेमिका शादी मंडपों में काम करती थी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments